1. home Hindi News
  2. photos
  3. celebrities
  4. bigg boss 15 finale top 6 contestants shamita shetty tejasswi prakash karan kundra bud

Bigg Boss 15 Finale: तेजस्वी प्रकाश से लेकर शमिता शेट्टी, मिलिए इस सीजन के टॉप 6 कंटेस्टेंट से...PHOTOS

बिग बॉस 15 का फिनाले 30 जनवरी को है. इस सीजन के टॉप 6 कंटेस्टेंट भी फाइनल हो चुका है जिनमें से कोई एक इस सीजन का विनर होगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Pratik Sehajpal
Pratik Sehajpal
instagram

मजबूत इरादों वाले प्रतीक सहजपाल शो के सबसे पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक रहे हैं. चाहे निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी के साथ उनकी दोस्ती हो या करण कुंद्रा के साथ उनकी लड़ाई, प्रशंसकों ने प्रतीक के व्यवहार के कई रंग देखे हैं. अपने गुस्से की वजह से कई बार चर्चा में रहने के बावजूद, उन्होंने करण और उमर जैसे प्रतियोगियों के उकसावे के बावजूद कभी भी शारीरिक हिंसा नहीं की.

Tejasvi Prakash
Tejasvi Prakash
instagram

तेजस्वी प्रकाश एक और मजबूत कंटेस्टेंट में से एक हैं. वो हमेशा अपनी बात को लेकर बहुत मुखर रही हैं और हमेशा टास्क जीतने की कोशिश करती हैं. अभिनेत्री करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में आई है. दोनों इसी घर के अंदर मिले और दोनों के बीच एक लव एंगल शुरू हुआ.

Karan Kundra
Karan Kundra
instagram

पंजाबी ब्वॉय करण कुंद्रा के बीबी हाउस का सफर एक रोलरकोस्टर की तरह रही है. उमर के साथ उनकी दोस्ती हो या फिर तेजस्वी के साथ उनका रिश्ता, अभिनेता ने घर के अंदर कई तरह के रंग दिखाए हैं. वो तेजस्वी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. करण शुरूआत में थोड़ा स्लो दिखे थे लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने टास्क के प्रति दिलचस्पी दिखानी शुरू की.

Nishant Bhat
Nishant Bhat
instagram

निशांत भट्ट एक बहुत ही प्रतिष्ठित और दमदार खिलाड़ी रहे हैं. वो घर के अंदर सभी के साथ अच्छे रिश्ते बनाए रखने में सक्षम रहे हैं और साथ ही हमेशा एक स्टैंड लेने और उन चीजों के लिए खड़े होने में सक्षम रहे हैं जो उन्हें सही लगता है. उनकी प्रतीक के साथ अच्छी दोस्ती है लेकिन कई बार दोनों के बीच मतभेद देखने को मिलते हैं और वो मजबूती से अपना पक्ष रखने के लिए जाने जाते हैं.

Shamita Shetty
Shamita Shetty
instagram

बॉस लेडी शमिता शेट्टी शो में उनकी सबसे ईमानदार और प्रामाणिक शख्सियत रही हैं. अभिनेत्री हमेशा उसी के लिए स्टैंड लेती है जिसे वह सही मानती है और हमेशा अपने दोस्तों के लिए रही हैं. बिग बॉस ओटीटी के बाद यहां भी उन्होंने खुद को मजबूती से पेश किया है और टास्क के प्रति ईमानदार रही हैं. इस समय प्रतीक और निशांत संग उनकी अच्छी दोस्ती देखने को मिल रही है.

Rashami Desai
Rashami Desai
instagram

रश्मि देसाई इस सीजन कीवाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट में से एक थीं. उन्होंने अपनी समझदारी और टास्क में अपनी मजबूती की वजह से उन्होंने कई दिल जीते हैं. एक्ट्रेस 'हाउस एंटरटेनर' राखी सावंत को मात देर फिनाले में एंट्री करने में कामयाब रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें