20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जहरीले दूध ने ली पिता-पुत्र और मां की जान, घटना के बाद इलाके में कोहराम

वैशाली : बिहार के वैशाली जिले में दूध ही एक परिवार के लिए काल बन गया. जहरीले दूध ने एक ही परिवार के तीन लोगों की जान ले ली. बताया जा रहा है कि उस जहरीले दूध को पीने वाला किसान का परिवार यह समझ भी नहीं पाया कि वह जहर पी रहा है और […]

वैशाली : बिहार के वैशाली जिले में दूध ही एक परिवार के लिए काल बन गया. जहरीले दूध ने एक ही परिवार के तीन लोगों की जान ले ली. बताया जा रहा है कि उस जहरीले दूध को पीने वाला किसान का परिवार यह समझ भी नहीं पाया कि वह जहर पी रहा है और एक-एक कर तीन लोगों की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि मरने वालों में मां, पिता और पुत्र शामिल है. यह घटना महुआ थाना क्षेत्र के फुल्लार गांव की है.

जिले के महुआ थाना क्षेत्र के फुल्लार गांव निवासी प्रभु राय अपनी पत्नी ओर 25 वर्ष के पुत्र के साथ रात में दूध पीकर सोने चले गये थे. प्रभु राय की पुत्री ने दूध गर्म करके सभी को पीने दिया था. अचानक देर रात सभी की तबीयत खराब होने लगी. और कुछ देर बाद ही सभी का मौत हो गयी. मृतक प्रभु राय किसान था ओर मेहनत मजदूरी कर जीवन बसर करता था. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है. घटना बुधवार देर शाम की बतायी जा रही है.

घटना की खबर मिलने के बाद महुआ थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. दूध पीने से कैसे मौत हुई यह हर किसी को हैरान कर रहा है. पुलिस के मुताबिक दूध जहरीला होने के कारण तीन लोगों की मौत का कारण बना. हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो पायेगा कि मौत कैसे हुई.

यह भी पढ़ें-
जब इस IAS की बीवी के कमरे में पहुंची बिहार विजिलेंस की टीम, उसके बाद…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें