29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अमेरिका : मरीज से दुष्कर्म करने वाले भारतीय मूल के डॉक्टर को 10 वर्ष की सजा

ह्यूस्टन : टेक्सास में भारतीय मूल के एक पूर्व चिकित्सक को मरीज के साथ बलात्कार करने के जुर्म में 10 साल के प्रोबेशन की सजा सुनायी गयी है. बायलर कॉलेज ऑफ मेडिसिन के एक पूर्व चिकित्सक शफीक शेख (46) को शुक्रवार को 10 साल प्रोबेशन (निगरानी में रखने) की सजा सुनायी गयी है और उसे […]

ह्यूस्टन : टेक्सास में भारतीय मूल के एक पूर्व चिकित्सक को मरीज के साथ बलात्कार करने के जुर्म में 10 साल के प्रोबेशन की सजा सुनायी गयी है. बायलर कॉलेज ऑफ मेडिसिन के एक पूर्व चिकित्सक शफीक शेख (46) को शुक्रवार को 10 साल प्रोबेशन (निगरानी में रखने) की सजा सुनायी गयी है और उसे एक यौन अपराधी के रूप में पंजीकृत किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें : भूकंप के झटकों से फिर दहला इंडोनेशिया, पांच की मौत, सैकड़ों घायल

पिछले सप्ताह समाप्त हुई जिरह के बाद ज्यूरी सदस्यों ने शेख को दोषी ठहराया था. इस अपराध में 20 साल तक जेल की सजा होती है, लेकिन टेक्सास ज्यूरी ने शेख को 10 साल प्रोबेशन पर रखने की सजा सुनायी.

गौरतलब है कि शेख ह्यूस्टन के बेन ताउब अस्पताल में 2013 में रात्रिकालीन पारी में काम कर रहा था. उसी समय एक महिला सांस लेने में दिक्कत और सांस लेने में घरघराहट की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती हुई थी. वह रात भर अस्पताल में थी और बेहोशी की हालत में थी.

इसे भी पढ़ें : झारखंड के लोहरदगा में ‘मदद’ के लिए पहुंचे 11 लड़कों ने दो नाबालिग से किया गैंगरेप, गिरफ्तार

रात में शेख उसके कमरे में कई बार गया और उसका यौन उत्पीड़न किया. शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने नर्स को बुलाने के लिए सहायता बटन दबाने का प्रयास किया, लेकिन वह बटन काम नहीं कर रहा था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें