27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”गद्दार” ट्वीट पर भड़के शॉटगन, कहा- ”PM मोदी और अमित शाह लें सुशील मोदी पर संज्ञान”

पटना : बॉलीवुड अभिनेता सह पटना साहिब से भाजपा सांसद ने अपने ताजा ट्वीट मेंएकबारफिर पार्टी के वरिष्ठ नेताऔर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्रीसुशील कुमार मोदीकेखिलाफ मोरचा खोलतेहुए उनपर तीखा हमला बोला है. शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशील मोदी के ‘गद्दार’ ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा है कि सुमो हताशा और निराशा मेंइसतरह के बयान दे […]

पटना : बॉलीवुड अभिनेता सह पटना साहिब से भाजपा सांसद ने अपने ताजा ट्वीट मेंएकबारफिर पार्टी के वरिष्ठ नेताऔर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्रीसुशील कुमार मोदीकेखिलाफ मोरचा खोलतेहुए उनपर तीखा हमला बोला है. शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशील मोदी के ‘गद्दार’ ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा है कि सुमो हताशा और निराशा मेंइसतरह के बयान दे रहे है. उन्होंने आगे लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सुशील मोदी के खिलाफ संज्ञान लेना चाहिए.

शत्रुघ्न सिन्हा नेअपनेएक अन्य ट्वीटमें लिखा है कि बिहार में भाजपा की हार के लिए कुछ लोग पूरी तरह से जिम्मेदार है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की वजह से बिहार में भाजपा की छवि खराब हुई है और पार्टी संकट के दौर से गुजर रही है. शत्रुघ्न ने सुशील मोदी को आगे जवाब देतेहुए एक अन्यट्वीट मेंलिखाहैकि सकारात्मक आलोचना को विद्रोह के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए. बल्कि इस पर पार्टी के भीतर चर्चा होनी चाहिए.

दरअसल, शत्रुघ्नसिन्हा ने आज सुबह ट्वीट किया और लिखा हमारी भाजपा निश्चित तौर पर ईमानदारी और पारदर्शिता पर यकीन करती है. जब तक किसी पर आरोप साबित ना हो जाए उसे आरोपी नहीं कहना चाहिए. शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा नेता सुशील मोदी के साथ लालू यादव और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नकारात्कम राजनीति बंद करने की बात कही.

शॉटगन के ट्विटर शॉट की आड़ में भाजपा पर आक्रामक हुआ महागठबंधन

जिसके बाद सुशील मोदी ने भी शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट का जवाब देतेहुए ट्वीट किया और लिखा कि ये जरूरी नहीं जो मशहूर है उस पर ऐतबार किया जाए, जितनी जल्दी हो घर से गद्दारों को बाहर किया जाए. सुशील मोदी ने एक और ट्वीट किया,जिसमें उन्होंने लिखा, जिस लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे, उसके बचाव में भाजपा के ‘शत्रु’ कूद पड़े.

शत्रुघ्न-सुमो के ट्वीट वार में कूदे तेजस्वी, कहा- जो आपको ‘शत्रु’ कहता है वो खुद ‘सुशील’ कैसे?

मालूम हो कि भाजपा नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने हाल ही में राजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिजनों पर बेनामी संपत्ति के रूप में करोड़ों रुपये जुटाने के आरोप लगाए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें