26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर से मिले कुशवाहा की पार्टी के विधायक, आरजेडी ने साधा निशाना

पटना: बिहार की सियासत में लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए में सीट शेयरिंग के मुद्दे पर जारी बयानबाजी के बीच हरलाखी से रालोसपा विधायक सुधांशु शेखर ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर से मुलाकात की. रालोसपा और जदयू के बीच खटासके माहौल में दो विधायकों वालीरालोसपा के विधायक सुधांशु […]

पटना: बिहार की सियासत में लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए में सीट शेयरिंग के मुद्दे पर जारी बयानबाजी के बीच हरलाखी से रालोसपा विधायक सुधांशु शेखर ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर से मुलाकात की. रालोसपा और जदयू के बीच खटासके माहौल में दो विधायकों वालीरालोसपा के विधायक सुधांशु शेखर दोपहर को सात सर्कुलर रोड पहुंचे और करीब एक घंटा जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्षप्रशांत किशोर के साथ रहे. सूत्रोंकेमुताबिक इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी सात सर्कुलर रोड पहुंचे.

वहीं, चेनारी सेरालोसपा के विधायक ललन पासवान अपने पार्टी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा से पहले से ही नाराज हैं. उनके जदयू में जाने की चर्चा पहले से ही चल रही थीं. ऐसे में रालोसपा के चेनारी से विधायक ललन पासवान और हरलाखी से विधायक सुधांशु शेखरके कभी भी जदयू की सदस्यता लेनेकी चर्चा जोर पकड़ने लगी हैं.चर्चा है कि दोनों विधायकों के रालोसपा छोड़ने और जदयू में शामिल होने की औपचारिकता भर रह गयी है. सूत्रों का कहना है कि सुधांशु शेखर और प्रशांत किशोर के बीच रालोसपा छोड़ने और जदयू में आने का समय तक तय हो गया है.

वहीं, रालोसपा प्रमुख एवं केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर संकेत दे दिये हैं कि जदयू ने उनके विधायकों को तोड़ लिया है. रालोसपा के पास दो विधायक हैं. इस कारण उसके विधायक दूसरी पार्टी में आसानी से जा सकते हैं. इसमें दल बदल कानून अड़चन नहीं बनेगा. हालांकि, इस मामले में हरलाखी से विधायक सुधांशु शेखर व चेनारी से विधायक ललन पासवान का पक्ष जानने को उनके मोबाइल और एसएमएस से संपर्क साधा गया, लेकिन दोनों विधायकों ने न तो इस सूचना का खंडन किया और नहीं इसकी पुष्टि की.

बिहार और देश की जनता सब देख रही : उपेंद्र

रालोसपा के विधायकों के जदयू की आहट पाते ही रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि नीतीश कुमार को जोड़तोड़ में महारत हासिल है. पहले बसपा, लोजपा, राजद, कांग्रेस और अब रालोसपा को तोड़ रहे हैं. बिहार और देश की जनता यह देख रही है.

कुशवाहा के विधायकों पर नीतीश का मायाजाल : शिवानंद तिवारी
राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी ने कहा कि रालोसपा विधायक की मुख्यमंत्री से मुलाकात की खबर पर चुटकी लीहै और कहा, उपेंद्र कुशवाहा के विधायकों पर नीतीश कुमार अपना मायाजाल डाल चुके होंगे. सत्ता तो अपने आप में माया है. उन्होंने कहा कि उपेंद्र जी अभी भी ऊहापोह में हैं. वे स्वयं स्पष्ट नहीं दिख रहे कि उनको क्या करना है. अगर उनको भाजपा गठबंधन में ही रहना था तो उन्हें बात को इतनी दूर तक नहीं ले जाना चाहिए था.

ये भी पढ़ें… कुशवाहा ने नीतीश के ‘आपत्तिजनक टिप्पणी’, सीट बंटवारे पर बातचीत के लिए अमित शाह से मांगा समय

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें