28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर में अकेली सोता देख कर दत्तक पुत्री के साथ किया दुष्कर्म, कहा- तुम मेरी सगी बेटी नहीं

मनेर : पटना जिले की शेरपुर पूर्वी पंचायत में बीती रात अपनी दत्तक पुत्री के साथ एक पिता द्वारा जबरदस्ती दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में मां के साथ मनेर थाना पहुंच कर पीड़िता ने लिखित शिकायत दर्ज करायी है. आरोपित पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज […]

मनेर : पटना जिले की शेरपुर पूर्वी पंचायत में बीती रात अपनी दत्तक पुत्री के साथ एक पिता द्वारा जबरदस्ती दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में मां के साथ मनेर थाना पहुंच कर पीड़िता ने लिखित शिकायत दर्ज करायी है. आरोपित पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शेरपुर पंचायत की रहनेवाली 16 वर्षीया नाबालिग लड़की बीती रात घर में सोई हुई थी. इसी बीच, घर के अन्य लोगों की गैर मौजूदगी का फायदा उठाते हुए उसके दत्तक पिता ने जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मामले में अपनी मां के साथ मनेर थाना पहुंचकर पीड़िता ने लिखित शिकायत करते हुए आरोपित पिता को नामजद अभियुक्त बनाया है. इसके बाद पुलिस ने आरोपित पिता रामबाबू गुलगुलिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने पीड़ित लड़की को मेडिकल जांच के लिए ले गयी है.

मामले में पीड़ित लड़की ने थाने में लिखित शिकायत करते हुए बताया है कि जब वह छह महीने की थी, तो रामबाबू गुलगुलिया ने उसे गोद लिया था. घटना की रात मां और भाई घर से बाहर कहीं गये हुए थे. वह घर में अकेली सोई हुई थी. अकेले रहने का फायदा उठाते हुए रात में पिता ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. विरोध करने पर कहा कि तुम मेरी सगी बेटी नहीं हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें