30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Elections 2019 : उपेंद्र कुशवाहा को नागमणि ने दी चुनौती, कहा- जहां से लड़ेंगे चुनाव, वहीं से दूंगा शिकस्त

पटना : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटें महागठबंधन के खाते में जाने की बात कहे जाने पर रालोसपा से अलग हो चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने उन्हें चुनौती दी है. नागमणि ने कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा में हिम्मत है तो […]

पटना : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटें महागठबंधन के खाते में जाने की बात कहे जाने पर रालोसपा से अलग हो चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने उन्हें चुनौती दी है. नागमणि ने कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा में हिम्मत है तो काराकाट से चुनाव लड़ें, मैं वहीं शिकस्त दूंगा.

यह भी पढ़ें : 70 लाख रुपये तक खर्च कर सकेंगे प्रत्याशी, 50 हजार से अधिक साथ होने पर होगी पूछताछ

जानकारी के मुताबिक, रालोसपा का साथ छोड़ कर अलग हो चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को चुनौती दी है. उन्होंने कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा में हिम्मत है तो काराकाट से चुनाव लड़ें. साथ ही कहा है कि मेरी घोषणा है कि उपेंद्र कुशवाहा जहां से चुनाव लड़ेंगे, वहीं से मैं उन्हें शिकस्त दूंगा.

यह भी पढ़ें : नागमणि के ट्विट से बढ़ी सियासी हलचल, RLSP में फूट के दिये संकेत, कहा…

इससे पहले राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने लोकसभा चुनावों को लेकर एनडीए सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि पांच साल के शासन से जनता नाराज है. लोकसभा चुनाव में एनडीए को हराने और महागठबंधन को जिताने के लिए कमर कस ली है. पिछले चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वायदों को याद दिलाते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि बिहार के लोगों को पढ़ाई, दवाई और कमाई के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा. लेकिन, पांच साल बीत जाने के बावजूद उनके वादे धरातल पर नहीं उतर पाये हैं. उन्होंने भाजपा पर अनर्गल मुद्दों को लाने और लोगों के मौलिक सवालों से भटकाने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस लोकसभा चुनाव में 40 में से 40 सीट महागठबंधन के खाते में जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें