35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेतिया से टाटा जा रही अमर ज्योति बस फतुहा फोरलेन पर पलटी, एक यात्री की मौत, …देखें वीडियो

फतुहा : बेतिया से टाटा जा रही बस फतुहा फोरलेन पर रविवार की देर रात पलट गयी. घटना का कारण चालक द्वारा बस पर नियंत्रण खोना बताया जा रहा है. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गये. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची […]

फतुहा : बेतिया से टाटा जा रही बस फतुहा फोरलेन पर रविवार की देर रात पलट गयी. घटना का कारण चालक द्वारा बस पर नियंत्रण खोना बताया जा रहा है. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गये. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और जांच में जुट गयी है.

यह भी पढ़ें :पप्पू यादव-शक्ति सिंह गोहिल की मुलाकात के बाद राजनीति गरमायी, RJD और JDU ने कसा तंज, …जानें किसने क्या कहा?

जानकारी के मुताबिक, पटना-बखितयारपुर फोरलेन सड़क के फतुहा थाना क्षेत्र के सुकुलपुर फोरलेन सड़क पर बेतिया से टाटा जा रही अमर ट्रैवल्स की बस बीच सड़क पर पलट गयी. बस के पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. वहीं, आधा दर्जन लोग घायल हो गये हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है. घटना का कारण चालक का बस पर नियंत्रण खोना बताया जा रहा है. बस में बैठै सवारियों के अनुसार, बस काफी तेज गति से जा रही थी. थानाध्यक्ष नंदजी प्रसाद ने एक यात्री की मौत होने की पुष्टि की है. हादसे के कारण पटना-बख्तियारपुर फोरलेन सड़क पर घंटों जाम लगा रहा.

यात्रियों ने बताया कि बस में करीब 45 यात्री सवार थे. घटनास्थल पर पहुंची फतुहा व दीदारगंज थाने की पुलिस बीच सड़क पर पलटी बस को क्रेन की मदद से सीधा करवाया और फंसे यात्रियों को बाहर निकाला. साथ ही घायल यात्रियों को इलाज के लिए एनएमसीएच भेजा. बेतिया से टाटा जा रहे यात्री मंजय कुमार ने बताया कि बस तेज रफ्तार से जा रही थी. इसी बीच, अचानक ब्रेक लेने के बाद बस चालक को संभलने का मौका नहीं मिला और बस पलट गयी.

यह भी पढ़ें :भागलपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, छह महिलाएं व नौ पुरुष गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक सामान बरामद

वहीं, रामगढ़ जा रहे यात्री बालेश्वर प्रसाद उर्फ बालदेव ने बताया कि हादसा इतना अचानक हुआ कि कुछ समझ में ही नहीं आया. बस चलते-चलते अचानक तेजी से पलट गयी. बस पलटने के बाह वह खिड़की के रास्ते बाहर निकले. हालांकि, उन्हें मामूली रूप से चोट आयी है. कुछ इसी तरह की स्थिति अन्य यात्रियों की भी थी. हादसे के घटनास्थल पर अफरातफरी मच गयी. आसपास के लोग दौड़े और मदद में जुट गये. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस बीच सड़क पर पलटी बस को क्रेन की मदद से सीधा करवाया और फंसे यात्रियों को बाहर निकाला. साथ ही घायल यात्रियों को इलाज के लिए एनएमसीएच भेजा.

यह भी पढ़ें :फेसबुक पोस्ट मामला : तीन महीने से कैद सुपर-30 से जुड़े रहे व्यक्ति को मिली जमानत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें