29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पप्पू यादव-शक्ति सिंह गोहिल की मुलाकात के बाद राजनीति गरमायी, RJD और JDU ने कसा तंज, …जानें किसने क्या कहा?

पटना : जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधने के साथ रविवार की देर रात कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल से मुलाकात के लिए अचानक बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश कार्यालय सदाकत आश्रम पहुंच गये. दोनों नेताओं की मुलाकात ने बिहार […]

पटना : जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधने के साथ रविवार की देर रात कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल से मुलाकात के लिए अचानक बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश कार्यालय सदाकत आश्रम पहुंच गये. दोनों नेताओं की मुलाकात ने बिहार की राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी है.

यह भी पढ़ें :बेतिया से टाटा जा रही अमर ज्योति बस फतुहा फोरलेन पर पलटी, एक यात्री की मौत, …देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक, जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव बेंगलुरु में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेकर रविवार की रात पटना लौटे. पटना आने के बाद वह कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल से मुलाकात के लिए अचानक बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश कार्यालय सदाकत आश्रम पहुंच गये. बताया जाता है कि दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में मुलाकात भी हुई. दोनों नेताओं की मुलाकात उससमय हुई जब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा उपस्थिति नहीं थे. बिहार कांग्रेस मुख्यालय में पप्‍पू यादव से कांग्रेस के बिहार प्रभारी के कई मायने निकाले जा रहे हैं. अगले वर्ष लोकसभा चुनाव होनेवाले हैं. वहीं, इसी वर्ष नवंबर और दिसंबर में मध्य प्रदेश, मिजोरम, राजस्थान, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने हैं. मालूम हो कि पप्‍पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन कांग्रेस पार्टी की सुपौल से सांसद हैं.

यह भी पढ़ें :भागलपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, छह महिलाएं व नौ पुरुष गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक सामान बरामद

वहीं, पप्पू यादव ने गोहिल से मुलाकात के बीच ट्वीट कर राज्य सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने शासन व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उसे पुरातात्विक अवशेष बताया है. साथ ही मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण से लेकर सुपौल के त्रिवेणीगंज स्थित कस्तूरबा विद्यालय में छात्राओं पर हुए हमले पर भी निशाना साधा है.

कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल से जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव की मुलाकात पर राजद ने तंज कसा है. राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा है कि पप्पू यादव को धोखा देने की आदत है. वह विश्वासी नहीं हैं. साथ ही उन्होंने एनडीए से मिले होने का भी आरोप लगाया है. दोनों नेताओं की मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि महागठबंधन का कोई भी फैसा अकेले कांग्रेस नहीं ले सकती है. वहीं, जदयू ने भी दोनों नेताओं की मुलाकात पर तंज कसा है. जदयू प्रवक्ता नीरज ने कहा है कि कांग्रेस को पप्पू यादव मुबारक हो. साथ ही उन्होंने कहा है कि पप्पू यादव 24 मामलों में आरोपित हैं. पप्पू यादव के अपराध को कांग्रेस के रास्ते राजद सम्मानित कर रही है.

यह भी पढ़ें :फेसबुक पोस्ट मामला : तीन महीने से कैद सुपर-30 से जुड़े रहे व्यक्ति को मिली जमानत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें