34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेज प्रताप को गले लगाकर बाबा रामदेव ने दिया आशीर्वाद, लालू को योग करने की सलाह

पटना : बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखिया और राजद सुप्रीमो लालू यादव के दरवाजे पर बड़ी दिन बाद बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी के साथ खुशियों ने दस्तक देना शुरू कर दिया है. अपने बिहार दौरे पर पहुंचे और लालू से करीबी रिश्ता रखने वाले योग गुरु बाबा रामदेव ने […]

पटना : बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखिया और राजद सुप्रीमो लालू यादव के दरवाजे पर बड़ी दिन बाद बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी के साथ खुशियों ने दस्तक देना शुरू कर दिया है. अपने बिहार दौरे पर पहुंचे और लालू से करीबी रिश्ता रखने वाले योग गुरु बाबा रामदेव ने दूल्हे तेज प्रताप यादव को गले मिलकर आशीर्वाद दिया. बाबा रामदेव ने तेज प्रताप के गले में एक चेन भी पहनाई और आशीर्वाद दिया. उसके साथ ही वह तेज प्रताप की ससुराल भी गये. चंद्रिका राय के घर पहुंच कर बाबा रामदेव ने बेटी ऐश्वर्या को भी आशीर्वाद दिया.

बाबा रामदेव ने कहा कि लालू प्रसाद और राबड़ी देवी से उनका काफी पुराना पारिवारिक संबंध रहा है और अब चंद्रिकाराय जी भी उनके परिवार के सदस्य हो गये हैं. मालूम हो कि बाबा रामदेव फिलहाल 6 दिनों के बिहार दौरे पर हैं. इससे पूर्व योग गुरु बाबा रामदेव शुक्रवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के आवास पर पहुंचे. रामदेव ने लालू यादव से तीस मिनट तक मुलाकात की और लालू प्रसाद को 6 हफ्ते की बेल मिलने पर खुशी जताई है.

बाबा रामदेव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अभी लालू जी की तबीयत खराब है और मैंने उन्हें योग करने की सलाह दी है. मैंने उन्हें अनुलोम विलोम करने को कहा है और इसके लिए योग सहयोगी भी उनके पास भेजने को तैयार हूं. योग सहयोगी उन्हें रोजाना योग कराएंगे. बाबा रामदेव इससे पूर्व भी लालू यादव से मुलाकात करते रहे हैं. तेज प्रताप की बरात 12 मई की शाम को सात बजे वेटनरी कॉलेज के खेल मैदान लिए रवाना होगी. यहां जयमाला और प्रीतिभोज का आयोजन किया गया है. वहीं, पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के पारिवारिक लोगों ने बताया कि शादी की अन्य सभी रस्में सरकारी आवास पर ही संपन्न होगी. शादी होने के बाद 13 मई की सुबह करीब साढ़े चार बजे तक ऐश्वर्या की विदाई कर जायेगी. विदाई के बाद ऐश्वर्या अपनी ससुराल 10 सर्कुलर रोड पहुंचेंगी. यहां रस्में पूरी करने के बाद वह करीब एक घंटे बाद ही वापस मायके आ जायेंगी. यहां शाम को मछली-भात परंपरा का निर्वाह किये जाने के बाद 13 मई को ही ससुराल चली जायेंगी.

यह भी पढ़ें-
ऐश्वर्या के आने से पहले ही लालू के घर पड़ने लगे खुशियों के कदम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें