27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिरिराज सिंह के लापता होने का चिपकाया पोस्टर, खोजने वाले को 11 हजार इनाम की घोषणा

पटना : बिहार के नवादा जिले से सांसद और भाजपा के फायरब्रांड नेता होने के साथ केंद्र में मंत्री गिरिराज सिंह ने सोचा नहीं होगा कि उनके संसदीय क्षेत्र के लोगों ने उन्हें खोजने के लिए इनाम की घोषणा कर देंगे. जी हां, गिरिराज सिंह को लेकर उनके संसदीय क्षेत्र में एक पोस्टर लगवाया गया […]

पटना : बिहार के नवादा जिले से सांसद और भाजपा के फायरब्रांड नेता होने के साथ केंद्र में मंत्री गिरिराज सिंह ने सोचा नहीं होगा कि उनके संसदीय क्षेत्र के लोगों ने उन्हें खोजने के लिए इनाम की घोषणा कर देंगे. जी हां, गिरिराज सिंह को लेकर उनके संसदीय क्षेत्र में एक पोस्टर लगवाया गया है. उस पोस्टर में लिखा गया है कि गिरिराज सिंह लापता हैं, और उन्होंने खोजकर लाने वाले को 11 हजार रुपये का इनाम दिया जायेगा. संसदीय क्षेत्र के स्थानीय लोगों का आरोप है कि गिरिराज सिंह अपने क्षेत्र के भ्रमण में नहीं रहते हैं. वह अपने क्षेत्र में नजर नहीं आते हैं. इसलिए उनके संसदीय क्षेत्र में बार-बार इस तरह के पोस्टर लगाये जाते हैं. पोस्टर सामने आने के बाद कई तरह की बातें सामने आ रही हैं, वहीं स्थानीय ग्रामीण उसे देखकर और पढ़कर हंसी उड़ा रहे हैं.

गिरिराज सिंह के लापता होने संबंधी पोस्टर रजौली के इलाके में चिपकाये गये हैं. पोस्टर के साथ यह भी लिखा हुआ है कि नवादा के सांसद गिरिराज सिंह कई सालों से लापता हैं और रजौली के लोगों को नजर नहीं आ रहे. पोस्टर में गिरिराज सिंह के बारे में सूचना देने पर ग्यारह हजार रुपये इनाम की घोषणा भी की गयी है. गिरिराज सिंह के समर्थकों ने इस प्रकरण को विरोधियों की साजिश बताया है और इसे सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का हथकंडा बताया है. समर्थकों की मानें तो गिरिराज सिंह क्षेत्र में सक्रिय रहते हैं. हालांकि, स्थानीय मीडिया में यह खबर चल रही है और अभी तक सांसद की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

अपने बड़े बयानों के लिये मशहूर गिरिराज सिंह नवादा से सांसद हैं और लोगों का कहना है कि वह अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर कम रहते हैं. पहले भी इस तरह के पोस्टर उनको लेकर लगाये जा चुके हैं. एक बार फिर लापता होने का पोस्टर लगने से स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष है. वहीं पोस्टर के बाद एक बार फिर गिरिराज सिंह अपने ही संसदीय क्षेत्र में चर्चा का विषय बने हुए हैं. हालांकि समर्थकों का साफ मानना है कि यह किसी शरारती तत्व का काम है, जो सांसद से अपनी खुन्नस निकालना चाहते हैं. समर्थकों के मुताबिक गिरिराज सिंह लगातार अपने क्षेत्र के दौरे पर रहते हैं.


यह भी पढ़ें-

लालू के जेल जाने का साइट इफेक्ट : RJD नेताओं ने पकड़ी अपनी राह, घमसान शुरू, जानें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें