27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेदिनीनगर : एक लाख का इनामी उग्रवादी गिरफ्तार

मेदिनीनगर : उग्रवादियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में पलामू पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. सोमवार की रात पुलिस ने लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के जोगियासोहडी गांव से एक लाख के इनामी माओवादी लखराज भुईयां को गिरफ्तार किया है. प्रेस कांफ्रेंस में पलामू के एसपी इंद्रजीत माहथा ने बताया कि लखराज भुईयां […]

मेदिनीनगर : उग्रवादियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में पलामू पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. सोमवार की रात पुलिस ने लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के जोगियासोहडी गांव से एक लाख के इनामी माओवादी लखराज भुईयां को गिरफ्तार किया है.

प्रेस कांफ्रेंस में पलामू के एसपी इंद्रजीत माहथा ने बताया कि लखराज भुईयां पिछले कई वर्षों से फरार चल रहा था. सोमवार की रात यह सूचना मिली की लखराज अपने घर आया हुआ है. इसी सूचना पर अभियान एसपी अरुण कुमार के नेतृत्व में छापामारी टीम का गठन किया गया. इस दल ने लखराज को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. लखराज सदर थाना क्षेत्र के झाबर गांव में गोविंद सिंह के घर पर उग्रवादी हमले का आरोपी है. इसी हमले के बाद झाबर में पुलिस पिकेट की स्थापना हुई थी.

इसके अलावा लेस्लीगंज के बथनाही पहाड़ पर पुलिस बल पर हमला करने वालों में लखराज भी शामिल था.एसपी ने कहा कि संगठन के लिए फिलहाल लखराज संपर्क सूत्र के रूप में काम कर रहा था. क्षेत्र में कौन-सा काम चल रहा है, कौन-कौन लोग क्या कर रहे हैं, इसके बारे में वह संगठन तक जानकारी पहुंचाता था. उसकी गिरफ्तारी से लेस्लीगंज व पांकी इलाके में माओवादियों का सूचनातंत्र कमजोर होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें