26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आतंकवाद के मसले पर पाकिस्तान ने भारत पर फिर साधा निशाना, कूटनीतिक कुटाई पर कही ये बातें…

इस्लामाबाद : भारत की ओर से उसे आतंकवाद के मसले पर वैश्विक समुदाय में अलग-थलग करने की कूटनीतिक कुटाई से आहत पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत के खिलाफ आग उगलना शुरू कर दिया है. पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर बाजवा ने कहा कि जो लोग पाकिस्तान को अलग-थलग करने की इच्छा रखते हैं, […]

इस्लामाबाद : भारत की ओर से उसे आतंकवाद के मसले पर वैश्विक समुदाय में अलग-थलग करने की कूटनीतिक कुटाई से आहत पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत के खिलाफ आग उगलना शुरू कर दिया है. पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर बाजवा ने कहा कि जो लोग पाकिस्तान को अलग-थलग करने की इच्छा रखते हैं, उन्हें देखना चाहिए कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय इसे वास्तव में कितना महत्व देता है.
जनरल बाजवा ने कहा कि पूरी दुनिया आतंकवाद से निपटने के पाकिस्तान के प्रयासों से अवगत है.

उन्होंने कहा कि जो लोग पाकिस्तान को अलग-थलग करने की इच्छा रखते हैं, उन्हें देखना चाहिए कि वास्तव में पाकिस्तान का क्या महत्व है और उसके वैश्विक मित्र उसे कितना सम्मान देते हैं. जनरल बाजवा यहां नेशनल काउंटर टेररिज्म सेंटर में दूसरी पाकिस्तान आर्मी टीम स्पिरिट प्रतियोगिता में हिस्सा लेने आये विदेशी प्रतिनिधिमंडलों को संबोधित कर रहे थे.

आपत्तिजनक सामग्री’ के लिये पाक चैनलों पर 10 लाख रुपये का जुर्माना

पाकिस्तान के जिओ न्यूज सहित दो अग्रणी चैनलों को आपत्तिजनक सामग्री के प्रसारण के लिए पाकिस्तान की इलेक्ट्रॉनिक मीडिया निगरानी संस्था ने प्रत्येक पर 10-10 लाख रुपये का जुर्माना लगाया. जिओे न्यूज और हम टीवी आपत्तिजनक वीडियो क्लिप के प्रसारण के आरोपों पर पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी (पीईएमआरए) को संतोषजनक जवाब नहीं दे सके, जिसके चलते उन पर जुर्माना लगाया गया. पीईएमआरए ने जिओ न्यूज को उसके कार्यक्रम ‘जिओ पाकिस्तान’ जबकि हम टीवी को पिछले महीने प्रसारित हुए उसके ड्रामा ‘‘च्यू गम” के लिये यह सजा दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें