30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिया विद्रोहियों के हमले में यमन 30 लोगों की मौत

सना: सऊदी नेतृत्व वाले गठबंधन द्वारा यमन में किये गये हमले में करीब 30 लोगों की मौत होगयी. यह जानकारी शिया विद्रोहियों के मीडिया खबर से मिली है. वहीं, गठबंधन के मुख्य सदस्य संयुक्त अरब अमीरात की सरकारी मीडिया ने इस दावे से इन्कार करते हुए कहा कि विद्रोहियों ने हमले किये और इसमें एक […]

सना: सऊदी नेतृत्व वाले गठबंधन द्वारा यमन में किये गये हमले में करीब 30 लोगों की मौत होगयी. यह जानकारी शिया विद्रोहियों के मीडिया खबर से मिली है.

वहीं, गठबंधन के मुख्य सदस्य संयुक्त अरब अमीरात की सरकारी मीडिया ने इस दावे से इन्कार करते हुए कहा कि विद्रोहियों ने हमले किये और इसमें एक बच्चे की मौत होगयी और दर्जनों घायल हो गये.

हूती विद्रोहियों के प्रवक्ता मोहम्मद अब्दुल ने ट्विटर पर बताया कि सऊदी नेतृत्व वाले गठबंधन ने गुरुवार को अद-दुरायहिमी जिले में हमला किया. यह स्थान बंदरगाह शहर होदीदा से 20 किलोमीटर दूर है.

इसके अलावा अन्य हूती पदाधिकारियों ने बताया कि हमले में कम से कम नौ लोग मारे गये. संयुक्त अरब अमीरात की सरकारी समाचार एजेंसी की खबर के मुताबक, हूती विद्रोहियों ने बैलिस्टिक मिसाइल दागी, जिसमें एक बच्चे की मौत होगयी और दर्जनों घायल हो गये. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें