27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#NaMoYuva : नरेंद्र मोदी को दोबारा जिताने के लिए पूनम महाजन करेंगी #VijayLaksh2019 अभियान की शुरुआत

नयी दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर पार्टियां रेस हो गयी हैं. सभी पार्टियां जनता से सीधे संवाद की कोशिश में है. इसी क्रम में आज भाजपा #VijayLaksh2019 अभियान की शुरुआत करेगी. इस अभियान का उद्देश्य नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापस लाना है. इस अभियान की शुरुआत करते […]

नयी दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर पार्टियां रेस हो गयी हैं. सभी पार्टियां जनता से सीधे संवाद की कोशिश में है. इसी क्रम में आज भाजपा #VijayLaksh2019 अभियान की शुरुआत करेगी. इस अभियान का उद्देश्य नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापस लाना है.

इस अभियान की शुरुआत करते हुए भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन तवांग से देशभर के 50 लाख वालंटियर्स से सीधा संवाद करेंगी. इस अभियान का उद्देश्य कार्यकर्ताओं में नयी ऊर्जा का संचार करना है, ताकि वे लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जायें.

हिंदी पट्टी के तीन राज्यों में चुनाव हारने के बाद भाजपा ने अपनी रणनीति बदली है और वह नये सिरे से वोटर्स को लुभाने में जुटी है. 10 प्रतिशत सवर्ण आरक्षण का मुद्दा इसी रणनीति का हिस्सा है. चूंकि भाजपा युवाओं को आकर्षित करना चाह रही है, इसलिए भाजपा युवा मोर्चा का यह प्रयास अहम होगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्‌वीट कर इस अभियान की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने युवाओं को आश्वस्त किया है कि उनकी प्रतिभा को निखरने का पूरा मौका उनकी सरकार देगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें