29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेहोशी पर बोले नितिन गडकरी- ऑक्‍सीजन की कमी से हुआ था बेहोश, अब सबकुछ ठीक-ठाक

मुंबई : महाराष्‍ट्र में एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर बेहोश होकर गिरने के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लोगों को बताया कि उनका सुगर लेवल और ब्‍लडप्रेशर ठीक-ठाक है. उन्‍होंने कहा कि मैं मंच पर ऑक्‍सीजन की कमी के कारण बेहोश हो गया था. ब्‍लड प्रेशर और ब्‍लड सुगर की जांच कारायी गयी. […]

मुंबई : महाराष्‍ट्र में एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर बेहोश होकर गिरने के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लोगों को बताया कि उनका सुगर लेवल और ब्‍लडप्रेशर ठीक-ठाक है. उन्‍होंने कहा कि मैं मंच पर ऑक्‍सीजन की कमी के कारण बेहोश हो गया था. ब्‍लड प्रेशर और ब्‍लड सुगर की जांच कारायी गयी. रिपोर्ट सही है. मैं अभी बिलकुल ठीक हूं, किसी प्रकार की चिंता की बात नहीं है.

ये भी पढ़ें… विदेशियों को बेहतर इलाज मिलता है लेकिन अपनों को नहीं मिलता : नायडू

गौरतलब है कि महाराष्‍ट्र के राहुरी में कृषि विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह में राष्ट्रगान के दौरान गडकरी बेहोश होकर गिर पड़े. कार्यक्रम के वीडियो में दिखा कि घटना के वक्त गडकरी के साथ खड़े राज्यपाल सी विद्यासागर ने उन्हें संभाला.

मौके पर मौजूद चिकित्सकों के दल ने गडकरी की जांच की. उनके रक्तचाप की जांच की गयी और फिर वह अपनी कुर्सी पर करीब 10 मिनट तक बैठे रहे. इसके बाद वह अपने वाहन तक चलकर गये और नजदीक के हेलीपेड की ओर रवाना हो गये.

ये भी पढ़ें… विजय माल्या को भगोड़ा घोषित करने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने ईडी को नोटिस जारी किया

मंत्री के एक सहायक ने बताया कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक केंद्रीय मंत्री अपने गृह नगर नागपुर की ओर रवाना हो गये. शुरुआत में बताया गया कि गडकरी का सुगर लेवल कम हो गया था जिसके बाद वह बेहोश हो गये थे. लेकिन बाद में जांच के बाद पता चला कि गडकरी का ब्‍लड प्रेशर और सुगर लेवल सही है. वह ऑक्‍सीजन की कमी के कारण बेहोश हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें