24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिवसेना का केंद्र पर तंज- कहां है अच्छे दिन की दिवाली

मुंबई : शिवसेना ने बुधवार को केंद्र से सवाल किया कि अच्छे दिन की दिवाली कहां है. साथ ही पार्टी ने कहा कि यह पर्व तो शनिवार को संपन्न हो जाएगा लेकिन अर्थव्यवस्था को जो दिवाला निकला हुआ है, उसका क्या होगा. केंद्र की भाजपा नीत सरकार की नोटबंदी और माल एवं सेवा कर (जीएसटी) […]

मुंबई : शिवसेना ने बुधवार को केंद्र से सवाल किया कि अच्छे दिन की दिवाली कहां है. साथ ही पार्टी ने कहा कि यह पर्व तो शनिवार को संपन्न हो जाएगा लेकिन अर्थव्यवस्था को जो दिवाला निकला हुआ है, उसका क्या होगा. केंद्र की भाजपा नीत सरकार की नोटबंदी और माल एवं सेवा कर (जीएसटी) जैसी नीतियों की आलोचना करते हुए शिवसेना ने कहा कि सरकार ने लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड किया इसलिए अब लोगों को भी इसका जवाब देने के लिए तैयार रहना चाहिए.

आज अयोध्या में दीवाली मनायेंगे आदित्यनाथ, त्रेता युग को किया जायेगा जीवंत, सरयू तट पर जलेंगे 1.71 लाख दीये

अपने मुखपत्र सामना में लिखे संपादकीय में शिवसेना ने कहा है, आज देश की स्थिति ऐसी है कि हर जगह झूठ फैलाया जा रहा है. अब लोगों को भी जवाब देने के लिए तैयार रहना चाहिए क्योंकि सरकार ने उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड किया है. पार्टी ने कहा दीपावली पर लक्ष्मी पूजा करते समय लोगों को प्रार्थना करनी चाहिए कि नोटबंदी का दैत्य फिर दहशत न फैलाये और लोगों की खून पसीने की कमाई उनसे न छीने. शिवसेना ने कहा कि नोटबंदी तथा जीएसटी की वजह से अर्थव्यवस्था लडखडा गयी और निर्माण क्षेत्र तथा व्यापारी पिछले 11 माह से उपभोक्ता का इंतजार कर रहे हैं.

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने कहा- पटाखा नहीं, बैलून फुलाइए और फोड़िए

पार्टी ने सवाल किया, यह पर्व तो शनिवार को संपन्न हो जाएगा लेकिन अर्थव्यवस्था का जो दिवाला निकला है उसका क्या होगा ? अच्छे दिन की दिवाली कहां है ? किसानों की आत्महत्या क्यों नहीं रक रही है ? पिछली सरकार के समय पूरी तरह खत्म हो चुकी बिजली कटौती फिर से शुरु क्यों हो गई ?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें