29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेवाड़ी गैंगरेप: SIT गठित, पीडिता के पास पहुंची SP भसीन, कहा- हो चुकी है मुख्‍य आरोपी की पहचान

चंडीगढ़ : हरियाणा में सीबीएसइ टॉपर और राज्य सरकार से पुरस्कार प्राप्त छात्रा के साथ गैंगरेप के मामले में एसआइटी गठित कर दी गयी है जिसका नेतृत्व नुह एसपी नाज़नीन भसीन कर रहीं हैं. शनिवार सुबह वह पीडिता से मिलने रेवाड़ी के जिला अस्पताल पहुंची. पीडिता से मिलने के बाद उन्होंने कहा कि मैं छात्रा […]

चंडीगढ़ : हरियाणा में सीबीएसइ टॉपर और राज्य सरकार से पुरस्कार प्राप्त छात्रा के साथ गैंगरेप के मामले में एसआइटी गठित कर दी गयी है जिसका नेतृत्व नुह एसपी नाज़नीन भसीन कर रहीं हैं. शनिवार सुबह वह पीडिता से मिलने रेवाड़ी के जिला अस्पताल पहुंची. पीडिता से मिलने के बाद उन्होंने कहा कि मैं छात्रा से मुलाकात की है. उसकी स्थिति स्थिर है. मामले के मुख्‍य आरोपी की पहचान हो चुकी है. हम इस मामले की तह तक जाएंगे और हर एंगल से जांच करेंगे.

पुलिस के मुताबिक, दो दिन पहले एक बस अड्डे से लड़की का कथित तौर पर उस समय अपहरण कर लिया गया था जब वह कोचिंग सेंटर से घर लौट रही थी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने की ‘स्वच्छता ही सेवा मूवमेंट’ की शुरुआत, कहा बापू के सपनों को साकार करेंगे

सरकार से पुरस्कार प्राप्त स्कूल टॉपर पीड़िता की मां ने कहा कि उसकी बेटी से तीन से ज्यादा लोगों ने बलात्कार किया. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी घटना के चलते सदमे की स्थिति में है और आरोपी अब भी खुलेआम घूम रहे हैं. पीड़िता की मां ने कहा कि सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात करती है, लेकिन हमारी लड़कियों को शिक्षा ग्रहण करने के लिए क्या यह कीमत चुकानी पड़ेगी ?

गिरते रुपये, बढ़ते चालू खाता घाटे को काबू में रखने के लिए मोदी सरकार ने लिया यह फैसला

बताया जा रहा है कि प्राथमिकी रात एक बजे दर्ज की गयी क्योंकि पुलिस रेवाड़ी और कनीना के चक्कर में अधिकार क्षेत्र को लेकर उलझी रही. महेंद्रगढ़ के पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने कहा कि आरोपी फरार हैं और उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं. रेवाड़ी पुलिस द्वारा बृहस्पतिवार को हमें स्थानांतरित की गयी जीरो प्राथमिकी में तीन लोगों के नाम लिखाये गये हैं. 20-25 साल की उम्र के आरोपी युवक पीड़िता के ही गांव के रहने वाले हैं.

पीड़िता की मां ने प्रधानमंत्री से इंसाफ गुहार लगायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें