28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मंदसौर किसान आंदोलन: कांग्रेस विधायक का हिंसा भड़काने वाला आया वीडियो, आज उपवास पर रह जनता से सीधे बात करेंगे शिवराज

भोपाल : मंदसौर में किसान आंदोलन और हिंसा के बीच कांग्रेस की एक महिला विधायक की बिगड़े बोल का वीडियो वायरल हुआ है. शिवपुरी जिले के करैरा से कांग्रेस की विधायक शकुंतला खटीक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का पुतला जलाने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने दमकल की मदद से रोक दिया था. इसके बाद […]

भोपाल : मंदसौर में किसान आंदोलन और हिंसा के बीच कांग्रेस की एक महिला विधायक की बिगड़े बोल का वीडियो वायरल हुआ है. शिवपुरी जिले के करैरा से कांग्रेस की विधायक शकुंतला खटीक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का पुतला जलाने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने दमकल की मदद से रोक दिया था. इसके बाद विधायिका पूरी तरह भीग गयी. गुस्से में विधायिका ने एसपी और दारोगा के साथ अभद्रतापूर्वक व्यवहार किया.

मध्यप्रदेश में किसान आंदोलन : जमानत लेने के बाद रिहा किये गये राहुल गांधी

विधायिका खटीक तहसील के बाहर ही धरने पर बैठ गयी. एसपी द्वारा माफी मांगने के बाद ही महिला विधायिका वहां से हटीं. उन्होंने लौटते समय धमकी देते हुए कहा कि तीन दिन के अंदर भ्रष्टाचारी दारोगा को हटाओ, नहीं तो मैं मर जाऊंगी या उसे जान से मार दूंगी. उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि थाने में आग लगा दो.

इस बीच, हिंसा प्रभावित मंदसौर जिले के बड़ावन गांव में एक 26 वर्षीय किसान की मौत हो गयी. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिसवालों ने उसकी पिटाई की थी. हालांकि, पुलिस ने कहा कि उसकी मौत की जांच की जा रही है.

किसान आंदोलन : मध्यप्रदेश में बंद के दौरान लूटपाट, आगजनी, तोड़फोड़ एवं पथराव, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

उपवास पर रह जनता से सीधे बात करेंगे शिवराज

मध्यप्रदेश में बिगड़ते हालात को संभालने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसानों और प्रदेश की जनता से सीधे बात करने का फैसला किया है. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि वह शनिवार से भोपाल के भेल दशहरा मैदान में लोगों से सीधे मुलाकात करेंगे. साथ ही वह राज्य में शांति बहाल होने तक उपवास पर रहेंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं शनिवार से भेल दशहरा मैदान में सुबह 11 बजे से बैठूंगा, वहीं से सरकार चलाऊंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें