36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डॉक्टर भाई 9 साल तक करता रहा सगी बहन के साथ रेप,गिरफ्तार

गुड़गांव:एक सगा भाई कई वर्षों तक बहन के साथ दुष्‍कर्म करता रहा. यह घटना गुड़गांव की है. इसका खुलासा तब हुआ जब पीडिता ने खुद अपने डॉक्टर भाई की करतूत पुलिस को जाकर बताई और इंसाफ की गुहार लगाई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज […]

गुड़गांव:एक सगा भाई कई वर्षों तक बहन के साथ दुष्‍कर्म करता रहा. यह घटना गुड़गांव की है. इसका खुलासा तब हुआ जब पीडिता ने खुद अपने डॉक्टर भाई की करतूत पुलिस को जाकर बताई और इंसाफ की गुहार लगाई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. उधर, शनिवार देर शाम आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया. उसे रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पीडिता का आरोप है कि उसका भाई 12 वीं कक्षा से ही उसका यौन शोषण करता आ रहा है. यह कुकर्म पिछले 9 साल से चल रहा है. इसमें उसकी मां ने भी उसका साथ दिया. इसलिए चाहकर भी पीडिता अपने भाई की शिकायत नहीं कर पा रही थी. असलियत सामने आई तो सभी के रोंगटे खड़े हो गए.गुड़गांव में एक 27 वर्षीय युवती ने अपने सगे भाई पर बलात्कार का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि उसका सगा भाई उसके साथ पिछले कई सालों से दुष्कर्म कर रहा है. पीडिता का आरोप है कि शादी के बाद भी उसका भाई उसके साथ ये घिनौना हरकत करता रहा था. युवती पर हो रहे अत्याचार की जानकारी उसकी मां को भी थी. लेकिन, दरिंदे बेटे के भय से वह कोई कदम उठाने में असमर्थ थी.

पीडिता भारत सरकार के एक मंत्रालय में काम करती है. जबकि आरोपी भाई एक बड़े अस्पताल में जूनियर डॉक्टर है. मानेसर थाने में मामला दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी पर बलात्कार, छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें