37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CM योगी के खिलाफ मंच से अनैतिक बयानबाजी कर रहे सपा छात्र नेता को अखिलेश ने भाषण देने से रोका

लखनऊ : कहते हैं कि सियासत में मुद्दों को लेकर एक दूसरे का विरोध राजनेताओं में चलते रहता है. कभी किसी मुद्दे या विषय पर पार्टियों के साथ नेता भी एक दूसरे से भिड़ते रहते हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश की राजनीति में अखिलेश यादव ने स्वच्छ राजनीति के नये अध्याय की शुरुआत की है. जी […]

लखनऊ : कहते हैं कि सियासत में मुद्दों को लेकर एक दूसरे का विरोध राजनेताओं में चलते रहता है. कभी किसी मुद्दे या विषय पर पार्टियों के साथ नेता भी एक दूसरे से भिड़ते रहते हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश की राजनीति में अखिलेश यादव ने स्वच्छ राजनीति के नये अध्याय की शुरुआत की है. जी हां, मामला है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एक छात्र द्वारा की जा रही आपत्तिजनक टिप्पणी को अखिलेश यादव द्वारा रोके जाने का. जानकारों का मानना है कि ऐसी परंपरा से उत्तर प्रदेश में एक नयी और स्वच्छ राजनीति की शुरुआत होगी.

बताया जा रहा है कि इलाहाबाद विवि छात्र संघ का चुनाव जीतने वाले समाजवादी छात्र सभा के पदाधिकारियों का स्वागत और सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सभी विजेताओं को बधाई दी. इस मौके पर सभी विजेताओं ने अपने विचार व्यक्त किये और पार्टी के प्रति आभार व्यक्त किया. साथ ही छात्रों ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को इलाहाबाद विवि में आमंत्रित भी किया.

समारोह के दौरान समाजवादी छात्र सभा के एक पूर्व नेता ने मंच पर माइक संभाला. उसके बाद वह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अनैतिक बयानबाजी की. अखिलेश यादव ने तुरंत उस नेता को टोका और जल्द ही अपनी बात खत्म करने का हुक्म सुना दिया. अखिलेश यादव के इस कदम की यूपी की राजनीति में सराहना हो रही है. गौरतलब हो कि एक दूसरे के धुर विरोधी रहे योगी और अखिलेश चुनाव के साथ कई मुद्दों पर अपना अलग नजरिया रखते हैं. अखिलेश यादव ने छात्र नेता को अनैतिक बयानबाजी से रोक कर एक स्वस्थ परंपरा की शुरुआत की है.

यह भी पढ़ें-
आजम का शिया-सुन्नी वक्फ बोर्ड के विलय की संभावना को लेकर योगी सरकार पर बड़ा हमला, पढ़ें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें