27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#PulwamaRevenge झांसी में बोले पीएम मोदी, सेना को बदला लेने की इजाजत, समय, स्थान और स्वरूप तय करें

झांसी (उत्तर प्रदेश) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यहां कहा कि पुलवामा हमले के दोषी बच नहीं पायेंगे. उनका मददगार हमारा पड़ोसी देश यह समझ ले कि यह नयी रीति और नीति का देश है, जो उन्हें मुंहतोड़ जवाब देगा. मोदी ने कहा पुलवामा हमले के बाद देश बहुत ही उद्वेलित और दुखी है. […]

झांसी (उत्तर प्रदेश) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यहां कहा कि पुलवामा हमले के दोषी बच नहीं पायेंगे. उनका मददगार हमारा पड़ोसी देश यह समझ ले कि यह नयी रीति और नीति का देश है, जो उन्हें मुंहतोड़ जवाब देगा. मोदी ने कहा पुलवामा हमले के बाद देश बहुत ही उद्वेलित और दुखी है. आप सभी की भावनाओं को मैं भली – भांति समझ पा रहा हूं.

जम्मू कश्मीर रवाना हुए राजनाथ सिंह, शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद करेंगे उच्च स्तरीय बैठक

हमारे जवानों ने देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहुति दी है. उनका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. गुनहगारों को सजा मिलेगी. पाकिस्तान ने बर्बादी का रास्ता चुना है. समय, स्थान और स्वरूप सेना तय करे. मैं यह कहना चाहता हूं कि पड़ोसी देश जो हमें दे रहा है उसे मैं ब्याज सहित लौटाऊंगा. सुरक्षा बलों को हमने खुली छूट दे दी है.

इससे पहले पीएम मोदी ने वंदे भारत एक्सप्रेस की लॉन्चिंग के वक्त भी पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया और चेतावनी दी. उन्होंने कहा यह ऐसा वक्त है जब पूरा देश एकजुट है और गुनहगारों को सजा दी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें