27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अयोध्या मुद्दे पर श्री श्री रविशंकर ने मौलान नदवी से की बात, बोले – निकलेगा हल

लखनऊ : आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने आज अयोध्या मुद्दे पर मौलाना सलमान नदवी से मुलाकात की. आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर बीते कुछ दिनों से अयोध्या विवाद के शांतिपूर्ण निबटारे के लिए प्रयासरत हैं और यह मुलाकात उन्होंने इसी कड़ी में की है. मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से कहा […]

लखनऊ : आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने आज अयोध्या मुद्दे पर मौलाना सलमान नदवी से मुलाकात की. आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर बीते कुछ दिनों से अयोध्या विवाद के शांतिपूर्ण निबटारे के लिए प्रयासरत हैं और यह मुलाकात उन्होंने इसी कड़ी में की है. मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि मुझे हर पक्ष से इस मामले में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. हम दोनों समुदाय के साथ शांतिपूर्ण सह अस्तित्व व भव्य राम मंदिर के निर्माण पर बात कर रहे हैं. मुसलिम समुदाय से मुझे व्यापक सहयोग मिल रहा है. श्री श्री रविशंकर इस मामले का विभिन्न पक्षों से वार्ता के आधार पर समाधान निकालना चाहते हैं. यह मामला कोर्ट में भी लंबित है.

इससे पहलेश्रीश्री रविशंकर ने कहा था कि कोई अच्छा काम करेंगे तो उसमें दिक्कत आती तो है लेकिन इससे हटेंगे नहीं हम. काम आगे बढ़ता रहेगा. सबके साथ हमारा संबंध अच्छा है.

श्रीश्री रविशंकर ने पिछले दिनों गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात व बात की थी. श्री श्री रविशंकर ने कल अयोध्या राम मंदिर मुद्दे पर कहा था किजो भी कार्य हाथ में लेता हूं वह पूर्ण होता है. सौहाद्रपूर्ण वातावरण में ही राम मंदिर का निर्माण होगा. उन्होंने कहा था कि कोर्ट के बाहर मुद्दे का समाधान होना जरूरी है. उन्होंने इस मुद्दे की सौहार्द्रपूर्ण माहौल के लिए अनुग्रह यात्रा निकाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें