20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अखिलेश का सवाल : नीरव मोदी का रिश्तेदार कौन

गोरखपुर : भाजपा पर भ्रष्टाचार रोकने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज सवाल किया कि नीरव मोदी का रिश्तेदार कौन है. अखिलेश ने चंपादेवी पार्क में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, भाजपा भ्रष्टाचार और अपराध को लेकर आरोप लगाती रहती है. भाजपा सरकार के कार्यकाल में […]

गोरखपुर : भाजपा पर भ्रष्टाचार रोकने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज सवाल किया कि नीरव मोदी का रिश्तेदार कौन है. अखिलेश ने चंपादेवी पार्क में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, भाजपा भ्रष्टाचार और अपराध को लेकर आरोप लगाती रहती है. भाजपा सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार बढ़ रहा है और लोग पकड़े नहीं जा रहे हैं. वे आपकी मेहनत की कमाई का पैसा लेकर देश से भाग रहे हैं. पूर्व में थाने में जब एक यादव पाया गया था तो वे (भाजपा) उसे हमारा रिश्तेदार बता रहे थे. अब मैं उनसे (भाजपा) पूछना चाहता हूं कि नीरव मोदी का रिश्तेदार कौन है. पीस पार्टी, निषाद पार्टी और सपा के नेताओं ने रैली में मंच साझा किया.

अखिलेश ने कहा कि हम (ओबीसी, निषाद, मुस्लिम, दलित और वामपंथी) सब साथ आये हैं और हमें इस चुनाव को हल्के में नहीं लेना चाहिए. ये समीकरण नायाब है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि भाजपा ऐसा दल है, जिसके मुख्यमंत्री ने आॅक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत की जिम्मेदारी लेने से इन्कार कर दिया. उन्होंने कहा, ”मैंने उन्हें (योगी) विधानसभा में शांत बैठे देखा और टेलीविजन पर आंसू गिराते देखा है.”

योगी आदित्यनाथ द्वारा सपा-बसपा को सांप छछूंदर बताये जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए अखिलेश ने कहा कि वह हताशा में ऐसी भाषा बोल रहे हैं. वे हमारी लाल टोपी पर टिप्पणी कर रहे हैं. हमने कभी ऐसा नहीं किया. सपा सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए उन्होंने शिक्षामित्रों का मुद्दा उठाया और कहा कि भाजपा सरकार के समय कई शिक्षामित्रों ने आत्महत्या की. हमने उन्हें सम्मान दिया था, लेकिन भाजपा ने उनकी नौकरियां छीन लीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें