23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

GorakhpurTragedy के बाद योगी आदित्यनाथ पर जमकर बरसीं मायावती

लखनऊ : गोरखपुर में आक्सीजन की कमी से हुई 63 बच्चों की मौत मामले में प्रतिक्रिया देते हुए बसपा अध्यक्ष मायावती ने योगी सरकार को आड़े हाथों लिया है. मायावती ने कहा है कि इस दर्दनाक घटना के लिए भाजपा सरकार की जितनी भी निंदा की जाये वह कम है. गोरखपुर त्रासदी : 63 बच्चों […]

लखनऊ : गोरखपुर में आक्सीजन की कमी से हुई 63 बच्चों की मौत मामले में प्रतिक्रिया देते हुए बसपा अध्यक्ष मायावती ने योगी सरकार को आड़े हाथों लिया है. मायावती ने कहा है कि इस दर्दनाक घटना के लिए भाजपा सरकार की जितनी भी निंदा की जाये वह कम है.

गोरखपुर त्रासदी : 63 बच्चों की मौत, ऑक्सीजन सप्लाई करने वाली कंपनी पर छापे, प्रयाग दौरे पर CM योगी

मायावती ने कहा कि वह पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाये हुए हैं, उन्होंने बताया कि मैंने तीन सदस्यीय टीम गठित की है, जो पूरे अस्पताल की स्थिति और घटनाक्रम पर नजर बनाये हुए है और मुझे घटनाओं से अवगत करायेगी.

लापरवाही : गोरखपुर कांड ने याद दिलायी छपरा ‘मिड डे मील’ कांड की

गौरतलब है कि कल रात गोरखपुर से यह खबर आयी कि आक्सीजन की कमी के कारण उत्तर प्रदेश के गोरखपुर स्थित बाबा राघव दास मेडिकल कालेज में 30 बच्चों की मौत हो गयी. हालांकि सरकार का यह दावा है कि आक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत नहीं हुई है. इस घटना के बाद विपक्ष ने योगी सरकार से अविलंब इस्तीफे की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें