28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रधानमंत्री आवास योजना: शहरी गरीबों को दो साल में मिलेगा आवास, देवनगर में बनेंगे 388 घर

जमशेदपुर: शहर के बस्तियों में रहने वाले 388 लोगों को आगामी दो सालों में झारखंड सरकार एक बेडरूम, हॉल, किचन व बाथरूम (1 बीएचके) युक्त आवास उपलब्ध करायेगी. इसके लिए बाराद्वारी के देवनगर में 5.6 एकड़ जमीन का चयन किया गया है. इस जमीन पर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत फॉर्म भरे 388 लोगों को […]

जमशेदपुर: शहर के बस्तियों में रहने वाले 388 लोगों को आगामी दो सालों में झारखंड सरकार एक बेडरूम, हॉल, किचन व बाथरूम (1 बीएचके) युक्त आवास उपलब्ध करायेगी. इसके लिए बाराद्वारी के देवनगर में 5.6 एकड़ जमीन का चयन किया गया है. इस जमीन पर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत फॉर्म भरे 388 लोगों को आवास उपलब्ध कराया जायेगा. आवास का निर्माण टेंडर के माध्यम से कराया जायेगा.

इस प्रोजेक्ट पर 25.49 करोड़ रुपये खर्च होंगे. इसकी मंजूरी कैबिनेट से भी मिल गयी है. गुरुवार को इसके लिए टेंडर जारी कर दिया गया है. टेंडर 28 दिसंबर तक भरा जायेगा और 12 जनवरी को टेंडर खोला जायेगा. इसके बाद आवास बनाने के लिए एजेंसी फाइनल होगी.
देवनगर में 388 आवासों के निर्माण के लिए टेंडर जारी किया गया है, आगामी जनवरी में टेंडर फाइनल करके निर्माण कार्य शुरू किया जायेगा.
दीपक सहाय, विशेष पदाधिकारी, जमशेदपुर अक्षेस.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें