37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘लव जेहाद’ : पति, पत्नी और प्रेमी के बीच ‘जीजा’ ने मारी एंट्री

जमशेदपुर : बिहार, झारखंड और ओड़िशा से होते हुए ओमान और फिर नयी दिल्ली के बीच घूम रहे पति, पत्नी और प्रेमीकी कहानी मेंअब ‘जीजा’ ने एंट्री मारी है. जी हां!ओमान में कार्यरत बिनोद कुमार और उसकी पत्नीप्रियारानीउर्फप्रिया आशिक के संबंधों में उसके जीजा की अहम भूमिका सामने आयी है. प्रिया रानी की मानें, तो […]

जमशेदपुर : बिहार, झारखंड और ओड़िशा से होते हुए ओमान और फिर नयी दिल्ली के बीच घूम रहे पति, पत्नी और प्रेमीकी कहानी मेंअब ‘जीजा’ ने एंट्री मारी है. जी हां!ओमान में कार्यरत बिनोद कुमार और उसकी पत्नीप्रियारानीउर्फप्रिया आशिक के संबंधों में उसके जीजा की अहम भूमिका सामने आयी है.

प्रिया रानी की मानें, तो उसके जीजा ने ही ओमान की राजधानी मस्कट में बिनोद की नौकरी लगवायी थी. प्रिया,जो हर दिन बिनोद के बारे में कुछ न कुछ खुलासे कर रही है, ने कहा है कि ओड़िशा में बिनोद मामूली नौकरी करता था. उसके जीजा ने ही बिनोद की ओमान में नौकरीलगवायी थी.

Jamshedpur : ‘लव जेहाद’ का अबॉर्शन, धर्मांतरण, ऑपरेशन और खतना कनेक्शन?

प्रिया ने पहली बार अपनी शादीशुदा जिंदगी पर रोशनी डाली. उसने बताया कि 20 जून, 2005 को धनबाद में रहने वाले विनोद कुमार साहू के साथ उसकी शादीहुई थी. शादी के दौरान विनोद के परिवार के लोगों ने बताया था कि विनोद मैनेजर है. उसकी अच्छी सैलरी है. शादी के बाद उसे पता चला कि विनोद को महज 4,000 रुपये वेतन मिलते हैं.

प्रिया ने कहा कि उसने इस बात की जानकारी अपने परिवार के लोगों को दी. इसके बाद प्रिया के जीजा, जो पहले से ही खाड़ी देश में नौकरी कर रहे थे, ने बिनोद को वर्ष 2009 में ओमान में नौकरी दिलवायी. प्रिया ने कहा कि नौकरी मिल गयी, तोबिनोद ने अपने ससुर और प्रिया के जीजा को फोन कर फ्लैट की मांग की. उसने धमकी दी कि यदि उसकी डिमांड पूरी नहीं हुई, तो वह प्रिया को कभी ओमान नहीं ले जायेगा. उसे पत्नी का दर्जा भी नहीं देगा.

‘लव जेहाद’ : सादिक से अपने संबंधों पर प्रिया ने किया बड़ा खुलासा

प्रियानेदावा किया कि कंपनी की शर्तों के कारण वर्ष 2007 में बिनोद को उसे ओमान ले जाना पड़ा. प्रिया ने आगे कहा कि ओमान में बिनोद ने कई बार उसकी हत्या करनेकी कोशिश की. लगातार धमकी देता रहा. शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना दी. जब वह गर्भवती हुई, तो उसे भारत भेज दिया. बच्चोंके जन्म केबाद वह उसे लेने नहीं आया. ओमान की जिस कंपनी में बिनोद काम करता था, वहां शिकायत की गयी, तोप्रिया को लेने के लिए वह भारत आया.

ओमान में बिनोद ने उसे फिर से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. प्रताड़ना से तंग आकर वह वर्ष 2009 में भारत आ गयी. इसी समय उसने तय किया कि वह बिनोद के साथ नहीं रहेगी. अब कभी मस्कट नहीं जायेगी. यही वजह है कि वर्ष 2010 में जब बिनोद ने ओमान से टिकट भेजा, तो वहइंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्टतक तो गयी, लेकिन वहां सेसादिक के साथ भाग गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें