29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘लव जेहाद’ : सादिक से अपने संबंधों पर प्रिया ने किया बड़ा खुलासा

जमशेदपुर : ओमान में कार्यरत बिनोद कुमार की पत्नी और पिछले सात साल से सादिक के साथ रह रही प्रिया रानी उर्फ प्रिया आशिक ने अपने संबंधों पर चौंकाने वाले खुलासे किये हैं. प्रिया ने यह तो स्वीकार किया ही है कि सादिक से उसके संबंध थे. यह भी बताया है कि दिल्ली एयरपोर्ट से […]

जमशेदपुर : ओमान में कार्यरत बिनोद कुमार की पत्नी और पिछले सात साल से सादिक के साथ रह रही प्रिया रानी उर्फ प्रिया आशिक ने अपने संबंधों पर चौंकाने वाले खुलासे किये हैं. प्रिया ने यह तो स्वीकार किया ही है कि सादिक से उसके संबंध थे. यह भी बताया है कि दिल्ली एयरपोर्ट से सादिक के साथ निकलने के बाद कहां होटल में ठहरी और फिर वहां से कहां गयी.

Jamshedpur : ‘लव जेहाद’ का अबॉर्शन, धर्मांतरण, ऑपरेशन और खतना कनेक्शन?

प्रिया ने कहा है कि 27 अक्तूबर, 2010 को उसनेफोन करके सादिक उर्फ मुन्ना को इंदिरा गांधी इंटरनेशनल हवाई अड्डा पर बुलाया था. तीन दिन तक वहदिल्ली के एक होटल में सादिक के साथ रही. प्रिया ने कहा कि तीन दिन बाद सादिक नेसमझाया कि उसेबिनोद के पासओमान चले जाना चाहिए. लेकिन, उसने तय कर लिया था कि वह बिनोद के पास कभी मस्कट नहीं लौटेगी. प्रियाने एक बार फिर कहा कि वहबिनोद की शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना से तंग आ चुकी थी.

‘लव जेहाद’ का सच : बचपन की मोहब्बत के आगे पुलिस भी बेबस!

प्रिया ने कहा कि सादिक को फोन करने से पहले उसने बच्चों के साथ आत्महत्या करने की सोची थी,लेकिन बच्चों की खातिर उसने मौत को गले लगाने का इरादा बदल दिया. साथ ही तय किया बिनोद के पास कभी नहीं लौटेगी. यह भी तय कर लिया था कि मायके भी नहीं जायेगी. इसलिए अपने गांव के दोस्त सादिक को फोन किया. सादिक उसकी मदद के लिए आया और एयरपोर्ट से निकलते ही प्रिया ने ओमान का एयरटिकट फाड़कर फेंक दिया.

‘लव जेहाद’ मामले में नया ट्विस्ट, प्रिया ने कहा : बिनोद ने ओमान से भगा दिया था, अब नहीं रहना चाहती उसके साथ

दिल्ली से दोनों ओड़िशा चले गये और दो साल तक वहां रहे. वर्ष 2013 में दोनों जमशेदपुर आ गये. जमशेदपुर आने के बाद दोनों जवाहर नगर रोड नंबर- 13 में रहने लगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें