26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: पीएम मोदी ने किया राहुल गांधी पर कटाक्ष, कहा- मंदिर-मंदिर घूमने से नहीं आयी गुजरात में बिजली

अहमदाबाद : गुजरात के धंधुका में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि धंधुका के लोगों से उनका करीबी रिश्ता रहा है, फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भीम राव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर उनको श्रद्धांजलि भी दी. कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि एक परिवार ने बाबा साहेब अंबेडकर और […]

अहमदाबाद : गुजरात के धंधुका में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि धंधुका के लोगों से उनका करीबी रिश्ता रहा है, फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भीम राव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर उनको श्रद्धांजलि भी दी. कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि एक परिवार ने बाबा साहेब अंबेडकर और सरदार पटेल के साथ काफी अन्याय किया है.

पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि जब कांग्रेस पर पंडित नेहरू का पूरा अधिकार हो गया था तब उन्होंने पूरी कोशिश की थी कि अंबेडकर को संविधान सभा में जगह नहीं दी जाए. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस की सरकार के रहते अंबेडकर को भारत रत्न नहीं मिला था.

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा ने गुजरात से टैंकरों के नाम पर चल रहे भ्रष्टाचार के काले व्यवसाय को पूरी तरह से खत्म करने का काम किया है.भाजपा ने सूबे से टैंकर राज का खात्मा किया है. उन्होंने आगे कहा कि मुझे इस बात पर कोई आपत्ति नहीं है कि कपिल सिब्बल मुस्लिम समुदाय की तरफ से लड़ रहे हैं पर वह यह कैसे कह सकते हैं कि अगले चुनाव तक अयोध्या मामले का कोई हल नहीं होना चाहिए? इसका संबंध लोकसभा चुनाव से कैसे है?

यहां देखें रैली का पूरा वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें