Advertisement

gopalgunj

  • Feb 16 2019 11:10AM

शहीदों पर आत्तिजनक टिप्पणी करनेवाले युवक पर देशद्रोह का मामला दर्ज करने को लेकर सड़क जाम ...VIDEO

शहीदों पर आत्तिजनक टिप्पणी करनेवाले युवक पर देशद्रोह का मामला दर्ज करने को लेकर सड़क जाम ...VIDEO

गोपालगंज : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक फिदायिन हमले में सीआरपीएफ के जवानों के शहीद होने की खबर के बाद गोपालगंज के एक युवक द्वारा सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी किये जाने का विरोध करते हुए करीब आधा दर्जन गांवों के लोगों ने शनिवार की सुबह बथुआ-मीरगंज मुख्यपथ को जाम कर दिया. प्रदर्शनकारियों ने आरोपित युवक पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए घंटों नारेबाजी की. साथ ही पाकिस्तान से बदला लेने की भी मांग की. 

यह भी पढ़ें :  हादसे में तुर्की निवासी जवान निरंजन का जबड़ा फटा, अस्पताल में भर्ती, अस्पताल पहुंचकर गृह मंत्री ने जाना हाल

यह भी पढ़ें :  पटना पहुंचा शहीदों के पार्थिव शरीर, CM नीतीश ने दी श्रद्धांजलि, 'भारत माता की जय' के लगे नारे


मालूम हो कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक फिदायिन हमले में सीआरपीएफ के जवानों के शहीद होने के बाद गोपालगंज के बथुआ बाजार निवासी मजहर हाशमी ने सोशल मीडिया फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इसके बाद सूचना मिलने पर गोपालगंज पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए श्रीपुर ओपी थाने के भानपुर सवनहीपट्टी गांव से मजहर हाशमी को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी थी. युवक की गिरफ्तारी की पुष्टि एसपी राशिद जमां ने की है. युवक की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा एजेंसियां इस मामले को लेकर जांच में जुटी है. बताया जाता है कि पोस्ट करनेवाला स्मार्टफोन भी जब्त कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें :  STF की बड़ी कार्रवाई : पोखरामा हत्याकांड के गवाह की हत्या करने आये चार अपराधी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, शादी समारोह से बोकारो लौट रहे एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

 

Advertisement

Comments

Advertisement