Advertisement

lakhisarai

  • Feb 16 2019 9:43AM
Advertisement

STF की बड़ी कार्रवाई : पोखरामा हत्याकांड के गवाह की हत्या करने आये चार अपराधी गिरफ्तार

STF की बड़ी कार्रवाई : पोखरामा हत्याकांड के गवाह की हत्या करने आये चार अपराधी गिरफ्तार

लखीसराय : जिले में एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक बड़े हत्याकांड को अंजाम देने से पूर्व ही अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. एसटीएफ की टीम ने अपराधियों के पास से पिस्टल, दो मैगजीन ओर एक कारबाईन बरामद किया है.

यह भी पढ़ें : शहीदों पर आत्तिजनक टिप्पणी करनेवाले युवक पर देशद्रोह का मामला दर्ज करने को लेकर सड़क जाम ...VIDEO

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, पोखरामा के चर्चित तिहरे हत्याकांड के सजावार मंडल कारा में बंद अभियुक्तों ने कांड के गवाह दिलशान की हत्या करने की योजना बनायी थी. इसे लेकर जेल से ही मोबाइल द्वारा निर्देश जारी किया गया था. इसकी जानकारी लगते ही पुलिस हरकत में आ गयी. बताया जाता है कि दिलशान को शुक्रवार को कोर्ट में गवाही देनी थी, जिसे कोर्ट जाने के दौरान टाउन थाने के गढ़ीविशनपुर के पास मार गिराने की योजना थी, लेकिन घटना को अंजाम देने से पूर्व ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में आ गये. 

यह भी पढ़ें :  पटना पहुंचा शहीदों के पार्थिव शरीर, CM नीतीश ने दी श्रद्धांजलि, 'भारत माता की जय' के लगे नारे

घटना को अंजाम देने के लिए पोखरामा निवासी उमेश सिंह का पुत्र बमबम कुमार ने बेगूसराय के रामदीरी निवासी शूटर अजीत उर्फ मखना को लाया था. मखना और बमबम की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने योजना में शामिल एक और अपराधी पोखरामा के ही उमेश सिंह के पुत्र प्रकाश कुमार और बेगूसराय के रामदीरी निवासी रामशरण सिंह के पुत्र बुधन सिंह को देर रात में गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें :  हादसे में तुर्की निवासी जवान निरंजन का जबड़ा फटा, अस्पताल में भर्ती, अस्पताल पहुंचकर गृह मंत्री ने जाना हाल

यह भी पढ़ें : औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, शादी समारोह से बोकारो लौट रहे एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement