37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गया : ट्रैक पर गिरा बिजली का तार, इमरजेंसी ब्रेक लगा ड्राइवर ने रोकी ट्रेन, हादसा टला

गया : गया-किऊल रेलखंड स्थित गारो बिगहा हॉल्ट के पास बिजली के तार टूट कर गिरने के कारण कई ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा. इस दौरान किऊल-गया पैसेंजर ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त होने से बची. गारो बिगहा हॉल्ट के पास बिजली के तार टूट कर गिरा हुआ था. इसी दौरान किऊल-गया पैसेंजर ट्रेन बिजली तार के करीब […]

गया : गया-किऊल रेलखंड स्थित गारो बिगहा हॉल्ट के पास बिजली के तार टूट कर गिरने के कारण कई ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा. इस दौरान किऊल-गया पैसेंजर ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त होने से बची.

गारो बिगहा हॉल्ट के पास बिजली के तार टूट कर गिरा हुआ था. इसी दौरान किऊल-गया पैसेंजर ट्रेन बिजली तार के करीब पहुंचने से पहले इमरजेंसी ब्रेक लगा कर ट्रेन को रोका. इस दौरान रेलयात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. ट्रेन ड्राइवर ने इसकी सूचना रेलवे अधिकारियों को दी. सूचना मिलते ही किऊल, वजीरगंज व गया के इंजीनियर विभाग की एक टीम मौके पर पहुंच कर बिजली तार को हटाया.

जहां-तहां खड़ी रहीं तीन ट्रेनें

वजीरगंज स्टेशन पर कार्यरत स्टेशन मास्टर रामाश्रय प्रसाद ने बताया कि गारो बिगहा हॉल्ट के पास बिजली के तार टूट कर गिरने के कारण गया-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन को तिलैया स्टेशन पर करीब दो घंटे तक रुकी रही. जबकि 07007 सिकंदराबाद से रक्सौल की ट्रेन भी तिलैया स्टेशन पर रोका गया. वहीं किऊल-गया पैसेंजर ट्रेन को गारोबिगहा हॉल्ट के पास रोका गया. इस कारण रेल यात्रियों को सफर करने में परेशानियों का सामना करना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें