29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : खेलते-खेलते बाल्टी में गिरा बच्चा और हो गयी मौत

मेराल (गढ़वा) : मेराल थाना के बाना गांव में पानी की बाल्टी में डूबकर एक बच्चे की मौत हो गयी. बच्चे की उम्र डेढ़ साल थी. संदीप विश्वकर्मा का डेढ़ साल का बेटा आंगन में खेल रहा था. खेलते-खेलते वह पानी से भरीबाल्टी में गिर गया. परिजन उसे तत्काल सामुदायिक अस्पताल ले गये, जहां डाॅक्टर […]

मेराल (गढ़वा) : मेराल थाना के बाना गांव में पानी की बाल्टी में डूबकर एक बच्चे की मौत हो गयी. बच्चे की उम्र डेढ़ साल थी.

संदीप विश्वकर्मा का डेढ़ साल का बेटा आंगन में खेल रहा था. खेलते-खेलते वह पानी से भरीबाल्टी में गिर गया. परिजन उसे तत्काल सामुदायिक अस्पताल ले गये, जहां डाॅक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ लें

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ आज रांची में

प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) का हाल : केंद्र ने कहा- झारखंड अपना हिस्सा दे, तभी देंगे 700 करोड़

रामगढ़ : वज्रपात से एक ही परिवार के 14 झुलसे

बच्चे की मां पार्वती देवीऔर पिता संदीप विश्वकर्मा अस्पताल पहुंचे. जैसे ही बच्चे की मौत की खबर सुनी, दोनों दहाड़ें मारकर रोने लगे. आसपास के लोगों ने उन्हें ढाढ़स बंधाया और टेंपो से घर भेजा.

बताया जाता है कि शनिवार को बच्चा आंगन में खेल रहा था. बच्चे की मां संदीप को घर में नाश्ता करवा रही थी. इसी दौरान बच्चा बाल्टी में भरे पानी से खेलना शुरू कर दिया. खेलते-खेलते मुंह के बल बाल्टी में गिर गया.

इन्हें भी पढ़ लें

भारतीय मूल के नोबेल पुरस्कार विजेता लेखक वीएस नायपॉल का लंदन में निधन

बेटी को अकेली छोड़ पूजा करने मंदिर गयी माँ, मामा ने नाबालिग भांजी का कर दिया रेप

ब्रिटेन के सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में वीएस नायपॉल और मलाला

मांबाहरनिकली, तो उसकी नजर बच्चे पर पड़ी. वहचिल्लायी. आनन-फानन में लोग बच्चे को लेकर अस्पताल भागे. डॉक्टर ने जांच करने के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने कहा की छोटे बच्चों को लेकर माता-पिता को हमेशा अलर्ट रहना चाहिए. कुछ जगहों पर बच्चे को कभी अकेले नहीं छोड़ना चाहिए. जैसे, ऊंचाई वाले जगह पर, खाली बर्तन व पानी से भरी बाल्टी को हमेशा ढक कर रखें. ऐसी जगहों से बच्चों को दूर ही रखें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें