27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भूकंप के झटकों से दहला अल्बानिया, मकानों में पड़ी दरारें

तिराना : उत्तरी अल्बानिया में भूकंप के दो झटके महसूसकियेगये. इनकी तीव्रता 5.4 और 5.1 दर्ज की गयी है. भूकंप के झटकों से कई इलाकों में दर्जनों मकान क्षतिग्रस्त हो गये. अल्बानिया के रक्षा मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को अंतरराष्ट्रीय समयानुसार 03:33बजे भूकंप आया, जिसका केंद्र मैट जिले के विनजोल में पांच किलोमीटर […]

तिराना : उत्तरी अल्बानिया में भूकंप के दो झटके महसूसकियेगये. इनकी तीव्रता 5.4 और 5.1 दर्ज की गयी है. भूकंप के झटकों से कई इलाकों में दर्जनों मकान क्षतिग्रस्त हो गये.

अल्बानिया के रक्षा मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को अंतरराष्ट्रीय समयानुसार 03:33बजे भूकंप आया, जिसका केंद्र मैट जिले के विनजोल में पांच किलोमीटर की गहराई पर था.

इसे भी पढ़ें :नोबेल पुरस्कार विजेता लेखक वीएस नायपॉल का लंदन में निधन

इसे भी पढ़ें :ब्रिटेन के सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में वीएस नायपॉल और मलाला

इसे भी पढ़ें :बेटी को अकेली छोड़ पूजा करने मंदिर गयी माँ, मामा ने नाबालिग भांजी का कर दिया रेप

इसे भी पढ़ें :नाजियों के बाद सबसे बड़ी चुनौती बन रहा आइएसआइएस

भूगर्भ विज्ञान, ऊर्जा, जल और पर्यावरण संस्थान की खबर के अनुसार, दूसरा भूकंप स्थानीय समयानुसार शाम 05:38बजे तिराना से 40 किलोमीटर दूर उत्तर में आया. इसका केंद्र बुल्किज में 24 किलोमीटर की गहराईमें था.

मंत्रालय ने बताया कि क्लोस, मैट और बुल्किज में 67 घर क्षतिग्रस्त हो गये. कोई हताहत नहीं हुआ है. अधिकारी प्रभावित लोगों की मदद के काम में जुटे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें