26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कलियुगी मामा : बहन पूजा करने मंदिर गयी थी, भांजी को बनाया हवस का शिकार

सीधी (मप्र) : मध्यप्रदेश के सीधी जिले में 35 वर्षीय मामा ने 11 साल की सगी भांजी को अपनी हवस का शिकार बना डाला. पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है. इसे भी पढ़ें : मुंबई के स्कूल में आयरन की गोली खाने से छात्रा की मौत इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी आज […]

सीधी (मप्र) : मध्यप्रदेश के सीधी जिले में 35 वर्षीय मामा ने 11 साल की सगी भांजी को अपनी हवस का शिकार बना डाला. पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें : मुंबई के स्कूल में आयरन की गोली खाने से छात्रा की मौत

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी आज राजस्थान में कांग्रेस का चुनावी बिगुल फूंकेंगे

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत मिश्र ने शनिवारको बताया कि बलराज साकेत चुरहट थाना अंतर्गत बेलदह गांव मेंशुक्रवारकी सुबह अपनी बहन के यहां गया हुआ था. उसकी बहन अपनी 11 वर्षीय बेटी को घर में छोड़कर मंदिर चली गयी. इसी दौरान उसने भांजी के साथ दुष्कृत्य किया.

इसे भी पढ़ें: हरिवंश : बलिया से लुटियंस जोन तक की यात्रा

इसे भी पढ़ें: लोकसभा में निशिकांत दुबे ने उठाया आदिवासियों के धर्मांतरण का मामला

बाद में बालिका ने परिजनों को आपबीतीसुनायी,तो पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 342, धारा 376 (दुष्कर्म) तथा पोक्सो अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्ध करते हुए तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें