27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jio की फ्री सर्विस खत्म होने से पहले करा लें रिचार्ज, नहीं होगा नुकसान, यहां जानें नये प्लान…!

रिलायंस जियो के जिन उपभोक्ताओं ने समर सरप्राइज प्लान ले रखा है, उन्हें 17 अगस्त तक फ्री सर्विस का लाभ मिलता रहेगा. इसके बाद जियो की सेवाओं को जारी रखने के लिए नया रिचार्ज कराना होगा. यूजर्स के फोन पर इस बारे में मैसेज आने शुरू हो गये हैं. कंपनी अपने उपभोक्ताओं को जो मैसेज […]

रिलायंस जियो के जिन उपभोक्ताओं ने समर सरप्राइज प्लान ले रखा है, उन्हें 17 अगस्त तक फ्री सर्विस का लाभ मिलता रहेगा. इसके बाद जियो की सेवाओं को जारी रखने के लिए नया रिचार्ज कराना होगा.

यूजर्स के फोन पर इस बारे में मैसेज आने शुरू हो गये हैं. कंपनी अपने उपभोक्ताओं को जो मैसेज भेज रही है, उसमें यह बताया जा रहा है कि उनके प्लान की वैलिडिटी खत्म होनेवालीहै और जियो से जुड़े रहने के लिए रिचार्ज करें.

मैसेज में यह भी बताया जा रहा है कि रिचार्ज के लिए अंतिम दिन का इंतजार नहीं करें. चूंकि अंतिम दिन कई सारे लोग जियो रिचार्ज कराने के मूड में होंगे, ऐसे में हेवी ट्रैफिक का सामना करना पड़ सकता है. इससे बचने के लिए अभी रिचार्ज करायें.

मुकेश की Jio के टक्कर में अनिल अंबानी की RCom एक साल तक हर रोज देगी 1GB डेटा, जानें क्या है ऑफर

नहीं होगा नुकसान

दरअसल, कई जियो यूजर्स को ऐसा लगता है कि अगर उन्होंने अभी रिचार्ज करा लिया, तो उनके पैक की वैलिडिटी उसी दिन से काउंट होने लगेगी और फ्री सर्विस के बचे हुए दिन भी जाया हो जायेंगे.

कंपनी ने अपने मैसेज में यह बताया है कि ऐसा सोचना गलत है. कंपनी के मुताबिक, अगर आप जियो का कोई प्लान अभी चुनकररिचार्ज कराते हैं,तो वह 17 अगस्त या आपके वर्तमान फ्री प्लान की अंतिम तारीख के बाद ही एक्टिव होगा. इसमें आपका कोई नुकसान नहीं होगा.

धन धना धन ऑफर

बताते चलें कि जियो ने अपने पुराने धन धना धन ऑफर को भी अपने उपभोक्ताओं के लिए जारी रखा है. लेकिन उसकी कीमत में थोड़ा बदलाव किया गया है. अब धन धना धन ऑफर को 399 रुपये में जियो यूजर्स को दिया जा रहा है.

इसमें यूजर को 84 दिन की वैलिडिटी मिल रही है. इसके अलावा, इसमें रोजाना 1GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा. 1GB की लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 128kbps की हो जायेगी.

वहीं, इसके साथ 84 दिन तक अनलिमिटड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. साथ ही इसमें जियो के ऐप्स और टीवी का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलेगा.

जियो का 4जी फीचर फोन लेना है, तो कराना होगा रजिस्ट्रेशन, पहले आआे, पहले पाआे

जानें नये प्लान

जियो के 309 रुपये के प्लान में 56 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 1GB डेटा मिलेगा. इसके साथ भी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा.

509 रुपये के रिचार्ज में यूजर को 56 दिन की वैधता मिलेगी. इसमें रोजाना 2जीबी हाई स्पीड डेटा मिलेगा. इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी.

रिलायंस जियो ने अलग-अलग लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए 19, 49, 96, 149, 349, 999,1999, 4999, 9999 रुपये के रिचार्ज पैक भी लांच किये हैं. सारे प्लान्स के बारे में जानने के लिए माय जियो ऐप पर विजिट करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें