33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फेसबुक केवल बडे उपयोगकर्ताओं के लिए ही नहीं बल्कि सभी के लिए है: जुकरबर्ग

न्यूयार्क : स्नैपचैट के बॉस की ‘गरीब देशों’ वाली टिप्पणी पर परोक्ष रुप से प्रहार करते हुए फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्क जुकरबर्ग ने कहा है कि फेसबुक केवल बडे उपयोगकर्ताओं के लिए काम नहीं करता है बल्कि यह समुदाय के सभी वगोंर् के लिए नवोन्मेष करता है. स्नैपचैट की जगह स्नैपडील अनइंस्टॉल करने […]

न्यूयार्क : स्नैपचैट के बॉस की ‘गरीब देशों’ वाली टिप्पणी पर परोक्ष रुप से प्रहार करते हुए फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्क जुकरबर्ग ने कहा है कि फेसबुक केवल बडे उपयोगकर्ताओं के लिए काम नहीं करता है बल्कि यह समुदाय के सभी वगोंर् के लिए नवोन्मेष करता है.

स्नैपचैट की जगह स्नैपडील अनइंस्टॉल करने लगे इंटरनेट उपयोगकर्ता

जुकरबर्ग ने कल कैलीफोर्निया में सान जोस के मैकएनर्जी कन्वेंशन सेंटर में वार्षिक फेसबुक डेवलपर सम्मेलन (एफ आठ) के मौके पर टेकक्रंच से कहा, मैं एक बात समझता हूं कि जितना हम जिस चीज के बारे में सोचते हैं उतना अन्य लोग संभवत: नहीं सोचते है और वह विषय यह है कि न केवल बडे उपयोगकर्ताओं बल्कि समाज में सभी की सेवा के लिए नवोन्मेष.
जब उनसे फेसबुक के कम नवोन्मेषी होने की धारणा के बारे में पूछा गया तो जुकरबर्ग ने कहा, मैं समझता हूं कि मैं उस चीज के बारे में उतना फिक्रमंद नहीं हूं। मेरा मतलब है कि मैं ऐसा महसूस करता हूं कि हम विभिन्न क्षेत्रों में काम करते हैं.
टेक क्रंच की खबर के अनुसार जुकरबर्ग (32) ने कहा कि हम फेसबुक लाइट जैसी चीजों पर ध्यान केंद्रित करते हैं. यह प्रति वर्ष 20 करोड लोगों तक है. उन्होंने कहा, मैं उन चीजों के बारे में ज्यादातर सोचता हूं जो हमारा समाज चाहता है.’ स्नैपचैट पूर्व कर्मचारी एंथनी पोंपलियानो के इस आरोप से इनकार कर रही है जिसने आरोप लगाया कि स्नैपचैट और उसके मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्पीजेल बस धनी लोगों के लिए हैं और वे भारत एवं स्पेन जैसे गरीब देशों में विस्तार नहीं करना चाहते हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें