27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमेजन ला रहा है ग्रेट इंडियन सेल, स्मार्टफोन पर 80 प्रतिशत तक छूट

नयी दिल्ली : ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन अपने ग्राहकों के लिए अमेजन ग्रेट इंडियन सेल लेकर आ रहा है. यह सेल 11 मई से शुरू होकर 14 मई तक चलेगा. अमेजन अपनी इस सेल में स्मार्टफोन और मोबाइल पर भी आकर्षक 30 से 80 प्रतिशत का डिस्काउंट देगा. इसके अलावा, अगर आप सिटी बैंक कार्ड […]

नयी दिल्ली : ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन अपने ग्राहकों के लिए अमेजन ग्रेट इंडियन सेल लेकर आ रहा है. यह सेल 11 मई से शुरू होकर 14 मई तक चलेगा.

अमेजन अपनी इस सेल में स्मार्टफोन और मोबाइल पर भी आकर्षक 30 से 80 प्रतिशत का डिस्काउंट देगा. इसके अलावा, अगर आप सिटी बैंक कार्ड होल्डर हैं तो आपको 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा.

इस महीने भारत में लांच होगा Xiaomi Redmi 4

साथ ही, अमेजन सैमसंग और मोटोरोला के स्मार्टफोन पर 18 से 40 प्रतिशत का ऑफ मिलेगा. वहीं, वनप्लस 3टी नो कॉस्ट ईएमआई पर मिलेगा.

अमेजन अपनी इस नयी सेल में कई आकर्षक ऑफर और डील्स पेश करने वाला है. अगर आप स्मार्टफोन या कोई अन्य स्मार्टफोन एक्सेसरीज खरीदने की सोच रहे हैं तो इस बार यह मौका हाथ से जाने न दें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें