34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रधानमंत्री ने अमित शाह को जन्मदिन पर दी बधाई

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीयजनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सोमवार को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनकी दृढ़ता और कठिन परिश्रम पार्टी के लिए मूल्यवान संपत्ति है. शाहसोमवार(22 अक्तूबर) को 54 वर्ष के हो गये. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ‘अमित भाई के नेतृत्व में पूरे भारत में […]

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीयजनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सोमवार को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनकी दृढ़ता और कठिन परिश्रम पार्टी के लिए मूल्यवान संपत्ति है. शाहसोमवार(22 अक्तूबर) को 54 वर्ष के हो गये.

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ‘अमित भाई के नेतृत्व में पूरे भारत में पार्टी का महत्वपूर्ण विस्तार हुआ है. उनकी दृढ़ता और कठिन परिश्रम पार्टी के लिए मूल्यवान संपत्ति है.’ प्रधानमंत्री ने उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की भी कामना की.

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी अमित शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने ट्वीट किया, ‘मेरी पार्टी के साथी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रपति अमित शाह को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. ईश्वर उन्हें लंबी उम्र दें, वह स्वस्थ रहें और आने वाले वर्षों में सफलता की ऊंचाइयों को छुएं.

अमित शाह को देश भर से भाजपा के नेता और कार्यकर्ता जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें