39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राफेल मुद्दे पर सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को गलत सूचना दी, यह गंभीर मसला है : कपिल सिब्बल

नयी दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने आज सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट को गलत जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पीएसी के सामने एटार्नी जनरल को बुलाया जाये और उनसे यह पूछा जाये कि आखिर उन्होंने कोर्ट के सामने गलत तथ्य क्यों रखा, यह बहुत गंभीर […]


नयी दिल्ली :
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने आज सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट को गलत जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पीएसी के सामने एटार्नी जनरल को बुलाया जाये और उनसे यह पूछा जाये कि आखिर उन्होंने कोर्ट के सामने गलत तथ्य क्यों रखा, यह बहुत गंभीर मसला है.

उन्होंने कहा कि हम इस बात को बहुत अच्छे से जानते हैं कि सुप्रीम कोर्ट राफेल मुद्दे को उठाने का सही मंच नहीं है. चूंकि इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी पूछताछ होनी है, इसलिए यह मामला सुप्रीम कोर्ट में हल नहीं हो सकता है.

मीडिया के सामने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोलते हुए कपिल सिब्बल ने कहा कि मैं एक टेलीस्कोप खरीद कर उन्हें गिफ्ट देना चाहता हूं, क्योंकि उन्होंने कहा था कि इसविधान सभा चुनाव के बाद कांग्रेस को टेलीस्कोप से ढूंढ़ना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें