28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार पर 400 करोड़ के घोटाले का लगाया आरोप, आशुतोष और संजय सिंह को भी लिया लपेटे में

नयी दिल्‍ली : दिल्‍ली के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी से बाहर निकाले गये कपिल मिश्रा ने मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर रविवार को एक बार फिर से भ्रष्‍टाचार का एक और गंभीर आरोप लगाया है. ताजा प्रेस वार्ता में कपिल मिश्रा ने आप प्रवक्‍ता आशुतोष और संजय सिंह के रूस दौरे को लेकर घोटाले […]

नयी दिल्‍ली : दिल्‍ली के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी से बाहर निकाले गये कपिल मिश्रा ने मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर रविवार को एक बार फिर से भ्रष्‍टाचार का एक और गंभीर आरोप लगाया है. ताजा प्रेस वार्ता में कपिल मिश्रा ने आप प्रवक्‍ता आशुतोष और संजय सिंह के रूस दौरे को लेकर घोटाले का उजागर किया है.

मिश्रा ने आरोप लगाया कि हाई सिक्यॉरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट में 400 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है. उन्‍होंने शीतल प्रसाद सिंह नाम के शख्‍स का जिक्र करते हुए अरविंद केजरीवाल से पूछा कि क्या अरविंद केजरीवाल को शीतल प्रसाद के बारे में पता है जिन्होंने आशुतोष, संजय की विदेश यात्राओं की फंडिंग की, शीतल सिंह हाई सिक्यॉरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट बिजनेस से जुड़े हैं.

क्या कपिल मिश्रा के हंगामे से केजरीवाल को हो रहा है फायदा ?

उन्‍होंने आगे कहा, क्या उन्हें पता है कि इस घोटाले में शामिल कंपनियों से शीतल के सीधे संबंध रहे हैं? क्या अरविंद केजरीवाल को पता है कि पहली आप सरकार में ही इस घोटाले का भांडा फोड़ा था. आखिर क्या मजबूरी थी कि दूसरी बार सरकार बनने पर ठेके रद्द नहीं किए गए? अब वही शख्स रूस घुमा रहा है.’
* कपिल मिश्रा ने आप के पूर्व नेता प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव से माफी मांगी
कपिल मिश्रा ने आज प्रेस वार्ता कर आम आदमी पार्टी के पूर्व सहयोगी नेताओं से माफी मांगी. उन्‍होंने कहा, मैं प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव से माफी मांगना चाहता हूं, मैं केजरीवाल जी के इशारे पर दोनों के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया था, हमें पहले ही उनकी बात पर ध्यान देना चाहिए था.
* आप को कुछ लोगों ने कर लिया है हाईजैक
कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी को कुछ लोगों ने हाईजैक कर लिया है. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि आप में 4 से पांच लोग हैं जो भ्रष्‍टाचारी हैं. कपिल मिश्रा ने कहा कि जिन लोगों ने आप को हाईजैक कर लिया है उन्‍हें पार्टी से बाहर निकालना होगा.
* केजरीवाल-भ्रष्टाचार मुक्त दिल्ली चाहते हैं तो हमारे आंदोलन से जुड़ें : कपिल मिश्रा
कपिल मिश्रा ने दिल्‍ली की जनता से केजरीवाल मुक्‍त और भ्रष्‍टाचार मुक्‍त दिल्‍ली बनाने का आहवान किया है. उन्‍होंने एक नंबर भी जारी किया और कहा कि जिनको भी केजरीवाल और भ्रष्‍टाचार मुक्‍त दिल्‍ली चाहिए वो केवन नंबर पर मिस्‍ट कॉल करके उनके अभियान का हिस्‍सा बन सकते हैं.
* मिश्रा ने केजरीवाल से पूछे कई सवाल
कपिल मिश्रा ने प्रेस वार्ता से पहले ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल से एक बाद एक कई सवाल किये. जिसमें उन्‍होंने पूछा
1. क्या आपको शीतल सिंह जी के बारे में पता है जिन्होंने संजय सिंह व आशुतोष की रशिया की यात्रा स्पांसर की?
2. क्या आपको पता है शीतल पी सिंह हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट का Business करते हैं.
3. क्या आपको पता है दिल्ली में हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट का 400 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है जिसकी जांच जारी है?
4. क्या आपको मालूम है जिन कंपनियों के खिलाफ ये 400 करोड़ के घोटाले की जांच चल रही है उनसे शीतल सिंह जी के सीधे संबंध रहे हैं?
5. क्या आपको याद है 49 दिन की हमारी सरकार ने Rosermata HSRP VENTURES PVT LIMITED के CONTRACT को रद्द करने का फैसला लिया.
6. क्या आपको पता है दुबारा सरकार बनने के बाद हमारी अपनी सरकार के फैसले को लागू नहीं किया गया। आखिर ऐसा क्यों?
7. क्या आपको मालूम है कि इन कंपनियों में से कुछ लोगों के तार दुनिया के कई हवाला कारोबारियों से जुड़े हुए हैं?
8. क्या अब भी आप चुप ही बैठे रहेंगे?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें