34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने नहीं दिया है इस्तीफा

नयी दिल्ली: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पद से वरिष्ठ नेता अजय माकन के इस्तीफे की खबर गलत है. ”जी हां” माकन के इस्तीफे की खबर जैसे ही मंगलवार को सुर्खियों में आयी कांग्रेस ने एक बयान जारी किया. कांग्रेस नेता पीसी चाको ने कहा कि अजय माकन को कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्या है और […]

नयी दिल्ली: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पद से वरिष्ठ नेता अजय माकन के इस्तीफे की खबर गलत है. ”जी हां” माकन के इस्तीफे की खबर जैसे ही मंगलवार को सुर्खियों में आयी कांग्रेस ने एक बयान जारी किया. कांग्रेस नेता पीसी चाको ने कहा कि अजय माकन को कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्या है और वह मेडिकल चेकअप के लिए गये हैं. वह अगले हफ्ते वापस आ जाएंगे. उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है.

विधायकों की औसत सालाना आय 25 लाख, छत्तीसगढ़ में सबसे कम, जानें झारखंड का हाल

इससे पहले मंगलवार को खबरें उड़ीं कि माकन ने अपना इस्तीफा राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भेजा है. इस्तीफे के पीछे उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया है. इस खबर के प्रकाश में आने के बाद पीसी चाको को बयान जारी करना पड़ा. प्राप्त जानकारी के अनुसार माकन इलाज के लिए माकन विदेश रवाना हो गये हैं.

कोई राहत नहीं! आज भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, महाराष्‍ट्र के 12 शहरों में 91 रुपये के ऊपर बिक रहा है पेट्रोल

बताया जा रहा है कि कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर मीडिया में यह खबर तेजी से फैल गयी थी. यदि आपको याद हो तो अजय माकन ने हाल ही में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी तथा दिल्ली के प्रभारी पीसी चाको से मुलाकात की थी. इससे पहले एक बार माकन ने अपने पद से इस्तीफा दिया था लेकिन पार्टी अध्‍यक्ष ने इसे स्वीकार नहीं किया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें