38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डॉक्टर ने इंजीनियरिंग के छात्र को मारी गोली

संपत्ति विवाद : आइफोन को चीर जांघ में लगी गोली पटना : पाटलिपुत्र थाने के चांद मेमोरियल हॉस्पिटल मकान संख्या 173 कैंपस में डॉक्टर मो अली मुजफ्फर ने मौलाना अाजाद कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टैक्नोलॉजी के कंप्यूटर साइंस के द्वितीय वर्ष के छात्र मो दानिश इकबाल (खगौल) को गोली मार दी. गोली दानिश के बांये […]

संपत्ति विवाद : आइफोन को चीर जांघ में लगी गोली
पटना : पाटलिपुत्र थाने के चांद मेमोरियल हॉस्पिटल मकान संख्या 173 कैंपस में डॉक्टर मो अली मुजफ्फर ने मौलाना अाजाद कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टैक्नोलॉजी के कंप्यूटर साइंस के द्वितीय वर्ष के छात्र मो दानिश इकबाल (खगौल) को गोली मार दी. गोली दानिश के बांये जांघ में लगी और वह घायल हो गया. हालांकि, उसे और भी नुकसान पहुंचता, अगर उसके पॉकेट में आइफोन नहीं होता.
आइफोन को चीरते हुए गोली जांघ में प्रवेश कर गयी. इसके बाद आनन-फानन में दानिश को रूबन अस्पताल, पाटलिपुत्र में भरती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जाती है. घटना की जानकारी मिलने पर पाटलिपुत्र थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष कृष्णा प्रसाद दल-बल के साथ पहुंचे और मौके से डॉक्टर मो अली मुजफ्फर को पकड़ लिया और फिर उसकी लाइसेंसी पिस्टल और कारतूस को जब्त कर लिया. पाटलिपुत्र के प्रभारी थानाध्यक्ष के अनुसार डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह पीएमसीएच के पोस्टमार्टम विभाग में कार्यरत है. उन्होंने बताया कि मामला पैतृक संपत्ति के विवाद का है.
गोद लेने के बाद बढ़ गया था पैतृक संपत्ति का विवाद : पुलिस के अनुसार मकान संख्या 173 कैंपस में डाॅ अली मुजफ्फर व स्व नसरूल मुजफ्फर दोनों के परिवार रहते हैं. स्व नसरूल की पत्नी महजबीन खातून को कोई वारिस नहीं होने के कारण उन्होंने अलिशा उर्फ आयशा को गोद लिया था. आयशा की शादी मौलाना आजाद कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के सिविल डिपार्टमेंट के छात्र दायमिल अख्तर के साथ 16 मई को हुई थी. आयशा को गोद लेने के कारण परिवार के अन्य लोग उसे वहां नहीं रहने देना चाहते थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
दानिश गया था अपने दोस्त की सास को बचाने
जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम महजबीन व डॉक्टर अली मुजफ्फर की पत्नी सनोबल के बीच मारपीट की घटना हुई. सनोबल ने अपने पति मो अली मुजफ्फर को बुला लिया.
इसी बीच दायमिल को यह जानकारी मिली कि उसकी सास महजबीन खातून व उसकी पत्नी आयशा को मो अली मुजफ्फर पिटाई कर रहा है. इसके बाद वह अपने दोस्त दानिश व अन्य के साथ वहां पहुंचा. जहां दोनों पक्षों में बक-झक शुरू हो गयी. इसके बाद अली मुजफ्फर अपने घर के अंदर गया और लाइसेंसी पिस्टल निकाल कर फायरिंग कर दी, जो दानिश के जांघ में लगी. अचानक हुई इस घटना के बाद अफरा-तफरी मच गयी. दानिश ने अपने पैंट के पॉकेट में मोबाइल रखा था, जिसके कारण गोली मोबाइल को चीरते हुए निकली और उसे कम नुकसान हुआ. इसके बाद पुलिस ने मो अली मुजफ्फर को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसकी लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद कर ली. महजबीन खातून ने बताया कि मो अली मुजफ्फर हमेशा उनके साथ मारपीट करता है और बुधवार की शाम भी उसने मारपीट की. उसने बचाने के लिए उसके दामाद दायमिल व उसके दोस्त पहुंचे, तो उन लोगों पर गोली चला दी. जिसमें दानिश घायल हो गया.
दारोगापुत्र ने सहायक प्रोफेसर से की मारपीट, जेल
पटना : एलएन मिश्रा इंस्टीट्यूट में एमबीए सेकेंड सेमेस्टर की परीक्षा के दौरान मोबाइल ले जाने से रोक लगाने से गुस्साये दारोगापुत्र कृष्णकांत ने सहायक प्रोफेसर संजय कुमार के साथ मारपीट कर दी.
यह घटना मंगलवार की है और फिर कॉलेज प्रशासन ने उसे पकड़ लिया था और फिर बुधवार को उसे जेल भेज दिया गया. बताया जाता है कि परीक्षा के दौरान मोबाइल ले जाने पर रोक थी. लेकिन कृष्णकांत मोबाइल लेकर पहुंचा. इसके बाद परीक्षा हॉल से प्रोफेसर संजय कुमार ने बाहर कर दिया. इसके बाद वह परीक्षा हॉल के अंदर प्रवेश किया और पहले अपशब्दों का प्रयोग करने लगा. इसके बाद सहायक प्रोफेसर से मारपीट की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें