29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : वैशाली में नदी में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत

गोरौल (वैशाली) : सोमवार की शाम वाया नदी में डूबने से सगे दो भाइयों की मौत हो गयी. मृतकों में भगवानपुर थाना क्षेत्र के मांगनपुर जगदंबा स्थान जोइस टोला निवासी जनक सहनी के पुत्र रीतिक कुमार (6) और आयुष कुमार(5) शामिल हैं. यह घटना तब हुई जब दोनों अपनी दादी गंगिया देवी के साथ नदी […]

गोरौल (वैशाली) : सोमवार की शाम वाया नदी में डूबने से सगे दो भाइयों की मौत हो गयी. मृतकों में भगवानपुर थाना क्षेत्र के मांगनपुर जगदंबा स्थान जोइस टोला निवासी जनक सहनी के पुत्र रीतिक कुमार (6) और आयुष कुमार(5) शामिल हैं.
यह घटना तब हुई जब दोनों अपनी दादी गंगिया देवी के साथ नदी के किनारे बकरी चराने गये थे. इसी दौरान पैर फिसल जाने से दोनों गहरे पानी में चले गये. कुछ देर के बाद दादी ने अपने दोनों पोते को वहां नहीं देख खोजबीन शुरू की. नदी के आसपास जब दोनों नहीं मिले तब उसने परिजनों को जानकारी दी. इसके बाद परिजन गांव वालों के साथ नदी तट पर पहुंच कर दोनों की खोजबीन करने लगे.
इसी क्रम में देर शाम नदी में तैरते हुए दोनों बच्चों का शव मिला. जनक सहनी के घर में कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलते ही गोरौल थाने की पुलिस दल बल के साथ वहां पहुंच गयी. हालांकि घटनास्थल भगवानपुर थाना क्षेत्र में होने के कारण गोरौल थाने की पुलिस ने भगवानपुर थाने की पुलिस को घटना की सूचना दी. जनक सहनी के दो पुत्र और एक पुत्री हैं. इस घटना में उसके दोनों पुत्रों की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें