29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हादसे में युवक की मौत पर ट्रक फूंका हमले में जमादार व चौकीदार घायल

बचाव में पुलिस ने की कई राउंड फायरिंग समस्तीपुर : कल्याणपुर थाने के जनता चौक के पास बुधवार को ट्रक की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत हो गयी. आक्रोशित लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर उसमें आग लगा दी. लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस पर हमला बोल दिया. इसमें एएसआई व चौकीदार […]

बचाव में पुलिस ने की कई राउंड फायरिंग
समस्तीपुर : कल्याणपुर थाने के जनता चौक के पास बुधवार को ट्रक की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत हो गयी. आक्रोशित लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर उसमें आग लगा दी.
लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस पर हमला बोल दिया. इसमें एएसआई व चौकीदार घायल हो गये. बाद में भारी संख्या में कल्याणपुर व चकमेहसी पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक की पहचान मिल्की गांव निवासी रामप्रीत सहनी के पुत्र चंदन सहनी (30) के रूप में की गयी है.
बताया गया है कि चंदन साइकिल से जा रहा था. इसी बीच ट्रक ने उसे ठोकर मार दी. इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. इसकी सूचना जैसे ही गांव में पहुंची, लोगों का हुजूम घटनास्थल पर टूट पड़ा. देखते-ही-देखते कुछ उपद्रवियों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. इसी बीच किसी ने ट्रक में आग लगा दी.
इसकी सूचना मिलने के बावजूद पुलिस काफी देर से पहुंची. इसी बात को लेकर लोग और आक्रोशित हो गये. उग्र लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया़ पुलिस ने अपने बचाव में कई राउंड फायरिंग की़ हमले में एएसआई प्रभु नारायण यादव व लदौरा के चौकीदार शिवचंद्र दास गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें