27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वीरेंद्र सहवाग ने सौरव गांगुली का उड़ाया मजाक, चाइनीज पांडा से की तुलना

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व धमाकेदार बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग जिस तरह से क्रिकेट के मैदान पर अपने चौके-छक्‍के के लिए मशहूर थे उसी तरह से अपनी दूसरी इनिंग में वो सोशल मीडिया पर इन दिनों चौके और छक्‍के जमा रहे हैं. वीरु सोशल मीडिया पर अपने अनोखे मैसेज के लिए छा गये हैं. […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व धमाकेदार बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग जिस तरह से क्रिकेट के मैदान पर अपने चौके-छक्‍के के लिए मशहूर थे उसी तरह से अपनी दूसरी इनिंग में वो सोशल मीडिया पर इन दिनों चौके और छक्‍के जमा रहे हैं.

वीरु सोशल मीडिया पर अपने अनोखे मैसेज के लिए छा गये हैं. जिस तरह से वीरु मैदान पर गेंदबाजों की धुनाई करते थे अब उसी तरह से वो सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों और सिलेब्रिटिज की मौज लेते रहते हैं. इस बार वीरु के निशाने पर टीम इंडिया के सबसे सफल कप्‍तानों में शामिल सौरव गांगुली आ गये हैं. वीरु ने गांगुली का मजाक उड़ाया है. सहवाग ने उनकी तुलना चाइनिज पांडा के साथ की है.दरअसल वीरु ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 2 फरवरी को दो पांडा की तसवीर पोस्‍ट की और बड़ी ही चतुराई के साथ गांगुली की स्‍पिनरों के खिलाफ छक्‍के जड़ने की तारीफ कर दी.

वीरु ने पहले दो पांडा की तसवीर पोस्‍ट की और लिखा, जब आपका कोई परिचित अपने चश्‍मे को उतार देता है. दरअसल तसवीर में एक पांडा की आखें ज्‍यादा खुली दिख रही है और ऐसा लगा रहा है कि वो चश्‍मा पहने हुए है. वहीं दूसरी तसवीर में पांडा की आखें आधी खुली है.
सहवाग ने अगले ट्वीट में इन तसवीरों को बड़ी ही चतुराई के साथ स्पिनर्स के खिलाफ छक्‍के जमाते वक्‍त सौरव गांगुली के एक्‍सप्रेशन के साथ जोड़ दिया. उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा दादा गांगुली और चाइनीज गांगुली. वीरु के इस ट्वीट ने सौरव गांगुली की याद ताजा कर दी. जब गांगुली स्पिनर्स के खिलाफ आंख मिचते हुए आगे बढ़कर छक्‍का जड़ते थे. सहवाग के इस ट्वीट पर अभी तक सौरव गांगुली का कोई जवाब नहीं आया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें