35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लक्ष्मण ने लॉन्‍च किया अपनी ”आत्‍मकथा” का कवर पेज, बधाईयों का लगा तांता

नयी दिल्ली : महान क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ मिलकर फेसबुक लाइवस्ट्रीम के जरिये अपनी आत्मकथा ‘281 एंड बियोंड’ का कवर लांच किया. उनकी आत्मकथा 19 नवंबर को बाजार में आयेगी जिसमें सह लेखक खेल पत्रकार आर कौशिक हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से ही लक्ष्मण अपनी आत्मकथा लिखना […]

नयी दिल्ली : महान क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ मिलकर फेसबुक लाइवस्ट्रीम के जरिये अपनी आत्मकथा ‘281 एंड बियोंड’ का कवर लांच किया. उनकी आत्मकथा 19 नवंबर को बाजार में आयेगी जिसमें सह लेखक खेल पत्रकार आर कौशिक हैं.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से ही लक्ष्मण अपनी आत्मकथा लिखना चाहते थे. उन्होंने कल इसका कवर लांच करने के दौरान कहा कि यह किताब देश के एक खिलाड़ी की ‘अनोखी, पर सामान्य’ दास्तान बयां करेगी.

किताब का ‘टाइटल’ 2001 में ईडन गार्डन्स में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लक्ष्मण की 281 रन की शानदार पारी से प्रेरित है जिसने सीरीज का रूख ही बदल दिया था. इस खिलाड़ी ने कहा, मेरी जिंदगी का निर्णायक मोड़ 281 रन की पारी थी. किताब में मैंने मैच में खेलने के बारे में बात की है कि मैं मैच के लिये समय पर कैसे फिट हुआ.

चौथे दिन राहुल द्रविड़ के साथ मेरी बल्लेबाजी और हमने वो साझेदारी कैसे बनाई तथा और भी कुछ. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि उस टेस्ट सीरीज ने हमें काफी कुछ सिखाया. इसने हमें प्रगतिशील और आक्रामक रवैया सिखाया कि हम दुनिया में किसी के भी खिलाफ अच्छा कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें