25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कभी पंजाब पुलिस ने हरमनप्रीत को नौकरी देने से किया था इनकार, अब CM ने दिया DSP पद का ऑफर

चंडीगढ़ :भारतीय महिला क्रिकेट टीम की नयी सनसनी हरमनप्रीत कौर को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने पंजाब पुलिस में डीएसपी पद देने की पेशकश की है. एक समय था कि हरमनप्रीत कौर को पंजाब पुलिस ने नौकरी देने से इनकार कर दिया था. लेकिन अब मुख्‍यमंत्री ने पुरानी गलतियों को सुधारते हुए कौर […]

चंडीगढ़ :भारतीय महिला क्रिकेट टीम की नयी सनसनी हरमनप्रीत कौर को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने पंजाब पुलिस में डीएसपी पद देने की पेशकश की है. एक समय था कि हरमनप्रीत कौर को पंजाब पुलिस ने नौकरी देने से इनकार कर दिया था. लेकिन अब मुख्‍यमंत्री ने पुरानी गलतियों को सुधारते हुए कौर को डीएसपी पद का ऑफर दिया.

सीएम ने कहा, पूर्व में जो गलतियां हुई हैं उनमें वह सुधार करना चाहते हैं. हरमनप्रीत ने भारतीय टीम को इंग्लैंड में आईसीसी विश्व कप फाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभायी थी. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में 171 रन की जबर्दस्त पारी खेली थी.

अमरिंदर सिंह ने पहले ही हरमनप्रीत के लिये पांच लाख रुपये के पुरस्कार की घोषणा की थी. उन्होंने मोगा में हरमनप्रीत के पिता हरमंदर सिंह से बात करने के बाद पद की पेशकश की. रिपोर्टों के अनुसार हरमनप्रीत कुछ साल पहले पंजाब पुलिस में भर्ती होना चाहती थी लेकिन उन्हें यह मौका नहीं दिया गया.

झारखंड महिला क्रिकेट: सुविधा मिले तो यहां से भी निकलेंगी मिताली-हरमन

मिताली राज ध्यान दें, जीत की भूख खत्म नहीं होनी चाहिए…

मोदी से लेकर सचिन तक फैन हुए भारतीय महिला क्रिकेट टीम के, दी बधाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें