25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शमी की बढ़ सकती है मुश्किलें, बीसीसीआई के बाद डेयरडेविल्स भी दे सकता है झटका

नयी दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स मोहम्मद शमी से जुड़े विवाद पर करीबी नजर रखे हुए है तथा उसके शीर्ष अधिकारी इस मामले में जल्द ही बीसीसीआई अधिकारियों से मिल सकते हैं. शमी की पत्नी हसीन जहां ने इस तेज गेंदबाज पर घरेलू हिंसा और व्यभिचार का आरोप लगाकर पुलिस में […]

नयी दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स मोहम्मद शमी से जुड़े विवाद पर करीबी नजर रखे हुए है तथा उसके शीर्ष अधिकारी इस मामले में जल्द ही बीसीसीआई अधिकारियों से मिल सकते हैं.

शमी की पत्नी हसीन जहां ने इस तेज गेंदबाज पर घरेलू हिंसा और व्यभिचार का आरोप लगाकर पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. बीसीसीआई पहले ही उनका केंद्रीय अनुबंध रोक चुका है क्योंकि पुलिस घरेलू हिंसा के आरोपों की अपनी जांच जल्द शुरू कर सकती है.

इसे भी पढ़ें…

मोहम्मद शमी के पक्ष में आये चेतन चौहान, कहा क्रिकेट से जुड़ा मुद्दा नहीं, बीसीसीआई अनुबंध ना तोड़े

डेयरडेविल्स अब बीसीसीआई से कानूनी सलाह का इंतजार कर रही है कि उसे बंगाल के इस तेज गेंदबाज को शिविर में भाग लेने की अनुमति देनी चाहिए या नहीं. शिविर इस महीने के आखिर में शुरू होगा.

इसे भी पढ़ें…

मोहम्मद शमी व परिवार के 4 सदस्यों पर FIR, पत्‍नी हसीन ने लगाये ये आरोप…!

फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने कहा, डेयरडेविल्स प्रबंधन इस मामले में एकतरफा फैसला नहीं कर सकता है. आईपीएल में खेलने वाले प्रत्येक खिलाड़ी का त्रिस्तरीय अनुबंध होता है जिसमें बीसीसीआई, फ्रेंचाइजी और खिलाड़ी शामिल होता है. हम इस संवेदनशील स्थिति से अवगत हैं और बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों से बात कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें…

फिक्सिंग के आरोप पर बोले क्रिकेटर शमी, मर जाऊंगा, पर ऐसा काम नहीं करूंगा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें