28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी के गढ़ में मैच जीतकर बोले ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी, हमें भारत के खिलाफ जीतना पसंद है

मोहाली : उस्मान ख्वाजा ने वनडे क्रिकेट में अपने पहले शतक को ‘खास’ बताते हुए कहा कि पहला शतक हमेशा कठिन होता है. ख्वाजा ने 104 रन की पारी खेली और कप्तान ऑरोन फिंच के साथ 193 रन जोड़े. दोनों ने मिलकर ऑस्ट्रेलिया को तीसरे वनडे में भारत पर 32 रन से जीत दिलायी. ख्वाजा […]

मोहाली : उस्मान ख्वाजा ने वनडे क्रिकेट में अपने पहले शतक को ‘खास’ बताते हुए कहा कि पहला शतक हमेशा कठिन होता है. ख्वाजा ने 104 रन की पारी खेली और कप्तान ऑरोन फिंच के साथ 193 रन जोड़े. दोनों ने मिलकर ऑस्ट्रेलिया को तीसरे वनडे में भारत पर 32 रन से जीत दिलायी.

ख्वाजा ने कहा , यह बड़ी पारी है. पहला शतक हमेशा कठिन होता है भले ही आप किसी भी प्रारुप में खेल रहे हों. यह भी खास है. टेस्ट क्रिकेट में भी मैने ऐसा ही पाया है और वनडे में भी. कुछ साल पहले मैं 98 रन पर आउट हो गया था जो काफी निराशाजनक था.

ऑस्ट्रेलिया ने 2017 के बाद पहली बार विदेशी सरजमीं पर वनडे जीता है और ख्वाजा इससे काफी उत्साहित है. उन्होंने कहा , हर जीत आपको खुशी देती है. यही वजह है कि हम खेलते हैं. हमें भारत के खिलाफ जीतना पसंद है , खासकर उनको उनकी धरती पर हराना. हम पहले दो मैच हारे और तीसरा जीता. हम अभी भी शृंखला में हैं और यह शानदार अनुभव है.

इसे भी पढ़ें…

भारत-ऑस्ट्रेलिया चौथा वनडे रविवार को, ऋषभ पंत के विश्व कप ‘ऑडिशन’ पर

कुलदीप यादव के खिलाफ रणनीति के बारे में ख्वाजा ने कहा , कोई तय रणनीति नहीं थी. हमने मौके के अनुरुप खेला. कुलदीप के बारे में आरोन को पता था कि वह शार्ट गेंद डालेगा. पहले ही ओवर में उसने कुलदीप पर दबाव बना दिया. जब भी मुझे स्ट्राइक मिलती तो मैं एक रन लेकर उसे स्ट्राइक देने की कोशिश करता था. साझेदारी ऐसे ही होती है और ऐसे ही आप यह समझते हैं कि दूसरा बल्लेबाज क्या करना चाह रहा है.

इसे भी पढ़ें…

लगातार बेहतर प्रदर्शन की ललक कोहली को खास बनाती है : बांगड़

Ranchi ODI INDvsAUS : आर्मी कैप पहन मैदान पर उतरी टीम इंडिया, पाकिस्तान को लगी मिर्ची

Ranchi ODI: भारतीय सेना की स्ट्राइक और धौनी की स्टंपिंग पर कभी शक मत करना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें